मॉम-डैड और दीदी को लेकर आउटिंग पर निकले रणवीर सिंह, दीपिका नहीं दिखीं साथ, देखें तस्वीरें

Ranveer singh रणवीर सिंह की बात करें तो जागरण डॉट कॉम से एक ख़ास बातचीत में वो कह चुके हैं कि यह समय उनके लिए बेस्ट है और वो हर पल को इंजॉय कर रहे हैं। फिलहाल इन तस्वीरों में आप रणवीर को अपने परिवार

By Hirendra JEdited By: Publish:Fri, 01 Mar 2019 08:29 AM (IST) Updated:Sun, 03 Mar 2019 07:29 AM (IST)
मॉम-डैड और दीदी को लेकर आउटिंग पर निकले रणवीर सिंह, दीपिका नहीं दिखीं साथ, देखें तस्वीरें
मॉम-डैड और दीदी को लेकर आउटिंग पर निकले रणवीर सिंह, दीपिका नहीं दिखीं साथ, देखें तस्वीरें

मुंबई। रणवीर सिंह Ranveer singh इन दिनों अपनी फ़िल्म गली बॉय Gully Boy और अपने स्टाइल की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। 14 फरवरी को आई इस फ़िल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। इन ख़बरों के बीच रणवीर गुरुवार देर रात मुंबई के एक रेस्तरां में अपने पूरे परिवार Ranveer singh Family यानी माता-पिता और बहन के साथ नज़र आये।

हालांकि, इस दौरान रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण Deepika Padukone नज़र नहीं आईं। लेकिन, रणवीर और उनकी पूरी फैमिली इस मौके पर बेहद खुश और उत्साहित दिखे, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। रणवीर ने इस मौके पर हाथ हिलाकर मीडिया को शुक्रिया भी कहा। रणवीर और दीपिका की शादी के बाद रणवीर की दो फ़िल्में सिंबा और गली बॉय रिलीज़ हुई हैं और दोनों ही फ़िल्में ज़बरदस्त हिट साबित हुई।

यह भी पढ़ें: मॉम अमृता सिंह के साथ सैलून पहुंची सारा अली ख़ान, बालों का लुक और रंग बदला, देखें तस्वीरें

जैसा कि हमने बताया इस मौके पर रणवीर सिंह के पिता भी मौजूद दिखे। रणवीर अपने पिता जगजीत सिंह भवनानी के बेहद करीब हैं। रणवीर को उनके पिता का सपोर्ट हमेशा से मिलता रहा है। इस तस्वीर में आप उनके पापा को देख सकते हैं। रणवीर के पिता भी उन्हीं की तरह ही बेहद स्टाइलिश हैं!

रणवीर की मां का नाम अंजु भवनानी है। रणवीर सिंह ने अपने नाम से भवनानी हटा दिया था क्योंकि उनके मुताबिक उससे उनका नाम कुछ ज्यादा ही लंबा हो रहा था। रणवीर की मॉम भी अपने आउटफिट से लेकर अपने स्टाइल से ध्यान खींचती रही हैं।

मॉम और डैड के अलावा रणवीर अपनी दीदी रितिका के बेहद करीब हैं। एक बार उन्होंने मजाकिया लहजे में ये कहा भी था कि मेरी दो मां हैं। उन्होंने अपनी मां अंजु भवनानी को अपनी बड़ी मम्मी और दीदी रितिका को लिटिल मॉम कहा था। इस तस्वीर में आप रणवीर सिंह की दीदी रितिका को देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को बनाया महानायक, मनमोहन देसाई के लिए ताउम्र अविवाहित रही ये अभिनेत्री

बहरहाल, रणवीर सिंह की बात करें तो जागरण डॉट कॉम से एक ख़ास बातचीत में वो कह चुके हैं कि यह समय उनके लिए बेस्ट है और वो हर पल को इंजॉय कर रहे हैं। फिलहाल, इन तस्वीरों में आप रणवीर को अपने परिवार संग डिनर इंजॉय करते हुए देख सकते हैं।

chat bot
आपका साथी