जब रणबीर ने उड़ाया था आलिया का मज़ाक, ख़ूब हंसे थे रणवीर-करण

रणबीर कपूर जो इन दिनों आलिया के करीब हैं मजेदार बात यह है कि रणबीर कपूर आलिया की एक्टिंग करते हुए बार-बार यह दोहरा रहे हैं कि आइ एम नॉट कपूर.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 12:21 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 10:03 AM (IST)
जब रणबीर ने उड़ाया था आलिया का मज़ाक, ख़ूब हंसे थे रणवीर-करण
जब रणबीर ने उड़ाया था आलिया का मज़ाक, ख़ूब हंसे थे रणवीर-करण

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के तार अगर जुड़ते हैं तो दीपिका पादुकोण का नाम न आये, ऐसा हो नहीं सकता. चूंकि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण काफ़ी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं और रणवीर सिंह अब दीपिका के पति हैं. ऐसे में कयास लगाये जा रहे थे कि दोनों कभी साथ काम नहीं करेंगे.

लेकिन अब खबर है कि दोनों न सिर्फ साथ काम करने को तैयार हैं, बल्कि दोनों में रिलेशन भी काफी अच्छे हैं. जी हां, खबर है कि दोनों भले ही फिलहाल किसी फिल्म का हिस्सा न बन रहे हों. लेकिन दोनों साथ में एक विज्ञापन की शूटिंग कर सकते हैं. एक बड़ी ब्रांड कंपनी ने दोनों को एक साथ काम करने का ऑफर दिया है. हालांकि अब तक दोनों की तरफ से इस पर मुहर नहीं लगी है. लेकिन माना जा रहा है कि दोनों ने हामी भर दी है और दोनों इस विज्ञापन में साथ काम करने को तैयार हैं.

वही दूसरी तरफ कॉफी विद करण के उस एपिसोड का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर और रणवीर सिंह साथ आये थे और दोनों ने आलिया भट्ट और सोनम कपूर की नकल उतारी थी. रणबीर कपूर जो इन दिनों आलिया के करीब हैं, मजेदार बात यह है कि रणबीर कपूर आलिया की एक्टिंग करते हुए बार-बार यह दोहरा रहे हैं कि आइ एम नॉट कपूर.

 

View this post on Instagram

Ranveer and Ranbir 💥💗😂#kwk Follow ➡️ @myranveersingh for more updates🙏👌😘 @myranveersingh 👌👌 #myranveersingh @ranveersingh #ranveersingh 👑💘 ♥❤💙💚💛💜💝💋❣💟😍💞♡ ● ● ● ● ● { Follow for More ➡️ @myranveersingh } ✳️❇️✳️ ● ● ● ● 🎆🎇✨🌟⭐️🌠🎡🗼🍸🍭🍦 ~♥~~♥~~♥~~♥~~♥~~♥~ 🌼 🏵 💞 💥 🖤 😘😍😇😊😉☺🤔😏😝😻🙈 . . [#zeecineawards #shahrukhkhan #shahidkapoor #akshaykumar #aishwaryarai #aliabhatt #varundhawan #sunnyleone #deepikapadukone #priyankachopra #kareenakapoor #sonamkapoor #salmankhan #katrinakaif #taapsee #shraddhakapoor #madhuridixitnene #kingkhan #bollywood #sonakshisinha #afghanistan #afghansong #bollywoodsongs #indian #arjunkapoor #nehakakkar #ozee ]

A post shared by RANVEER SINGH FAN CLUB (@myranveersingh) on Sep 27, 2018 at 10:21pm PDT

वहीं रणवीर सिंह सोनम कपूर की एक्टिंग कर रहे हैं. रणवीर और रणबीर. ने मिल कर दोनों ही अभिनेत्रियों की मिमिक्री की थी और करण जौहर दोनों की बातें सुन कर खूब हंसे थे.

यह भी पढ़ें: Box Office पर रिलीज़ हुई टोटल धमाल, इतने करोड़ की ओपनिंग का अनुमान

chat bot
आपका साथी