अक्षय कुमार को ऐसी चढ़ी कि चिढ़ गई मौनी रॉय, वीडियो देखेंगे तो समझ जाएंगे

अक्षय को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है, वह गाने में भी टेबल पर चढ़ कर खूब नाच रहे हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 12 Jul 2018 03:55 PM (IST) Updated:Fri, 13 Jul 2018 11:59 AM (IST)
अक्षय कुमार को ऐसी चढ़ी कि चिढ़ गई मौनी रॉय, वीडियो देखेंगे तो समझ जाएंगे
अक्षय कुमार को ऐसी चढ़ी कि चिढ़ गई मौनी रॉय, वीडियो देखेंगे तो समझ जाएंगे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक ऐसा क्या हुआ है कि अक्षय कुमार को चढ़ गई है और इसकी वजह से मौनी रॉय नाराज हो रही हैं.

अभी तो कुछ दिनों पहले गोल्ड के म्यूज़िक लॉन्च में दोनों एक दूसरे के साथ काफी एन्जॉय करते नजर आये थे. यहां तक कि टेबल पर चढ़ कर दोनों ने खूब डांस भी किया था. तो आपको बता दें कि उस दौरान तो अक्षय को नहीं चढ़ी थी और मौनी ने भी उनके साथ काफी एन्जॉय किया था. फिर इस बार ऐसी क्या बात हुई तो हम आपको अब पूरा माजरा समझाते हैं. दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड का एक नया गाना रिलीज़ हुआ है, जिसमें अक्षय कुमार उर्फ़ तप्पन दास ने शराब पी ली है और उन्हें खूब चढ़ भी गई है. वह झूम-झूम के डांस कर रहे हैं और अजीब सी हरकतें कर रहे हैं. वहां सीन में मौनी रॉय भी नज़र आ रही हैं, जो कि फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में हैं. वह गुस्से में आग बबूला हो रही हैं लेकिन अक्षय को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है, वह गाने में भी टेबल पर चढ़ कर खूब नाच रहे हैं.

यूं तो अक्षय फिल्म में बांग्ला किरदार निभा रहे हैं लेकिन इस गाने में उनका पंजाबी अंदाज़ अधिक नजर आ रहा है. बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म उस दौर की कहानी है, जब हॉकी में पहली बार भारत ने स्वर्ण पदक जीता था. इस गाने को कम्पोज किया है सचिन जिगर ने और अक्षय के इस गीत को आवाज दी है विशाल ददलानी ने.

यह भी पढ़ें: हाउसफुल 4 Shooting: लंदन से आई तस्वीरें और Video, देखिए कौन कर रहा है

chat bot
आपका साथी