Bond 25 के लिए Daniel Craig की फीस जानकर हक्के-बक्के रह जाएंगे आप

मुंबई। पूरी दुनिया में अपनी जासूसी के कारनामे दिखा का लोगों को हैरान करने वाला एजेंट 007 यानि जेम्स बॉन्ड को बड़े परदे पर आने में अभी एक साल का समय लगेगा, लेकिन इस बात से इस फिल्म के दीवानों को तसल्ली मिलेगी कि फिल्म इस रविवार यानि 28 अप्रैल से फ्लोर पर जा रही है और जमैका में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी l 

पिछले साल की बात है जब ब्रिटेन सहित पूरी दुनिया में इस बात को लेकर बड़ा सट्टा लग रहा था कि जेम्स बॉन्ड सीरीज़ की अगली फिल्म में आख़िर बॉन्ड बनेगा कौन? डेनियल क्रेग ही जेम्स बॉन्ड श्रृंखला की 25वीं फिल्म में जासूस का लीड रोल निभाएंगे। जानकारी के मुताबिक उन्होंने इसके लिए करीब 450 करोड़ रूपये की मोटी फीस ली है। डेनियल क्रेग 2006 से जेम्स बॉन्ड का किरदार निभा रहे हैं और बॉन्ड सीरीज़ की पांच फिल्मों में ब्रिटिश जासूस बन चुके हैं। इस फिल्म में उनके साथ बोहमियन रॉप्सोड़ी स्टार रामी मालेक, लिया सेडोक्स, और राफेल फिनेस भी अहम् भूमिका निभाएंगे l ये फिल्म अगले साल अप्रैल में ही रिलीज़ की जायेगी l  

जानकारी के मुताबिक फिल्म बांड 25 की शूटिंग के कुछ हिस्से जापान और दक्षिण फ़्रांस में भी शूट होंगे। इस बार कहानी रेमंड बेंसन के उपन्यास Never Dream of Dying पर आधारित होगी जिन्होंने इससे पहले Tomorrow Never Dies, और Die Another Day की कहानी लिखी थी। फिल्म में डेनियल का मुकाबला इस बार एक अंधे सुपरविलेन से होगा। जेम्स बॉन्ड की अब तक की फिल्मों में क्रेग के अलावा रोजर मूर, शॉन कॉनरी, प्रियस ब्रॉसनन, टिमोथी डॉल्टन और जॉर्ड लेजेनबे ने एजेंट 007 की भूमिका निभाई है।

इस फिल्म में भी जेम्स अपनी पुरानी आदतों के साथ क्योंकि वो अपनी बॉन्ड गर्ल्स के साथ रोमांस करने में माहिर हैं। आपको याद होगा कि इस फिल्म को पहले डैनी बोएल डायरेक्ट कर रहे थे लेकिन बाद में क्रिएटिव डिफ़रेंस की वजह से वो फिल्म से बाहर हो गए। उनकी जगह कैरी जोजी फुकुनागा को बॉन्ड 25 को डायरेक्ट करने का मौका मिला है। कैरी छोटे परदे के खिलाड़ी माने जानते हैं। उन्होंने ‘ट्रू डिटेक्टिव’ के नाम से एक सीरीज़ बनाई थी। उनकी पिछली फिल्म 'Beasts Of No Nation' थी, जिसमें इदरिस अल्बा ने लीड रोल किया था।

यह भी पढ़ें: Avengers Endgame के सैलाब से China Box Office तहस- नहस, 24 घंटे में 700 करोड़ पार

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.