रणबीर कपूर से नहीं, इनसे कर ली है आलिया ने बहुत पहले ‘शादी’

आलिया ने एक बार फिर से कहा है कि अभी वह शादी जैसा बड़ा फैसला लेने के लिए बहुत युवा हैं. अगर उन्हें लगता है कि रणबीर के साथ उन्हें स्ट्रांगर बांड की जरूरत है तो दोनों मिल कर इस बारे में निर्णय लेंगे.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 01:15 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 11:50 AM (IST)
रणबीर कपूर से नहीं, इनसे कर ली है आलिया ने बहुत पहले ‘शादी’
रणबीर कपूर से नहीं, इनसे कर ली है आलिया ने बहुत पहले ‘शादी’

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अब आप सोच रहे होंगे कि वाकई में आलिया ने गुपचुप शादी कर ली क्या? क्या अचानक उन्होंने किसी से शादी कर ली तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है, बल्कि आलिया ने अपनी शादी के सवाल पर कहा है कि उन्होंने अपने काम से शादी कर ली है.

आलिया भट्ट से आलिया और रणबीर कपूर के रिश्ते को लेकर लगातार सवाल किये जा रहे हैं. सभी यह जानना चाहते हैं कि आखिरकार दोनों शादी के बंधन में कब बंधने जा रहे हैं? आलिया का जवाब एक ही है कि फिलहाल वह काम पर फोकस कर रही हैं. आलिया ने एक बार फिर से कहा है कि अभी वह शादी जैसा बड़ा फैसला लेने के लिए बहुत युवा हैं. अगर उन्हें लगता है कि रणबीर के साथ उन्हें स्ट्रांगर बांड की जरूरत है तो दोनों मिल कर इस बारे में निर्णय लेंगे.

फिलहाल आलिया ने कहा है कि उन्होंने अपने सिर्फ काम के साथ शादी कर ली है और उन्हें खुशी है कि उनकी रिलेशनशिप अच्छी चल रही है काम के साथ. बता दें कि आलिया और रणबीर के रिश्ते को लेकर बीच में तब यह भी खबरें आयी थीं कि दोनों में कुछ ठीक नहीं चल रहा, जब दोनों के बीच अनबन का एक वीडियो वायरल हुआ था. आलिया ने उस बारे में भी कहा है कि उसमें कोई सच्चाई नहीं है. बाद में वे तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी, जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ वैलेंटाइन डे डेट पर नजर आयी थीं.

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते Multi Starrer टोटल धमाल, इतने करोड़ की ओपनिंग का अनुमान

chat bot
आपका साथी