Dhoop Aane Do: विशाल भारद्वाज का पहला गाना रिलीज! गुलज़ार ने लिखे हैं इस शानदार गाने के लिरिक्स

Vishal Bhardwaj Song विशाल भारद्वाज ने वीबी म्यूजिक से अपना पहना गाना रिलीज कर दिया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 09:52 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:54 AM (IST)
Dhoop Aane Do: विशाल भारद्वाज का पहला गाना रिलीज! गुलज़ार ने लिखे हैं इस शानदार गाने के लिरिक्स
Dhoop Aane Do: विशाल भारद्वाज का पहला गाना रिलीज! गुलज़ार ने लिखे हैं इस शानदार गाने के लिरिक्स

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्ममेकर-म्यूजिशियन विशाल भारद्वाज दिल से पहले म्यूजिक डायरेक्टर हैं और उसके बाद फिल्ममेकर। हमेशा अपनी फिल्मों में भी गानों का खास ध्यान रखने वाले विशाल भारद्वाज ने अपना म्यूजिक लेबल 'वीबी म्यूजिक' लॉन्च किया है, जिसका पहला गाना भी रिलीज हो गया है। बताया जा रहा है कि यह गाना कोरोना वायरस महामारी की परिस्थिति को देखते हुए लिखा गया है। इस सॉलफुल ट्रैक को गीतकार गुलज़ार ने लिखा है और विशाल भारद्वाज के साथ रेखा भारद्वाज ने गाया है।

खास बात ये है कि लॉकडाउन में तैयार किए गए इस गाने में सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा गया है। सभी आर्टिस्ट ने घर बैठे ही अपना काम किया है और अलग अलग जगह रहकर ही गाने की रिकॉर्डिंग की गई है। विशाल भारद्वाज का गाना रिलीज होने के बाद लोगों की तारीफ बटोर रहा है। हर कोई इस गाने की तारीफ कर रहा है। फिल्म में सिंगर्स के ही विजुअल हैं और सॉलफुल ट्रैक वर्तमान स्थिति के बारे में भी बता रहा है। गाने के अभी 58 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं।

बता दें कि पिछले हफ्ते ही विशाल भारद्वाज ने वीबी म्यूजिक लॉन्च किया था और इसके जरिए वो अपना म्यूजिक लोगों तक पहुंचाएंगे। विशाल ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर कहा था, ' मैंने हमेशा कहा है कि मैं एक निर्देशक बन गया ताकि मैं संगीत निर्देशक को अपने भीतर जीवित रख सकूं। फिल्मों में उनके प्रतिबंध, स्थितियां और चरित्र होते हैं… और इसलिए, कई गाने हैं जो फिल्मों का हिस्सा नहीं हो सकते। इसलिए, मेरे संगीत लेबल वीबी म्यूजिक के साथ, मैं ऐसे गाने आपके सामने लाने की कोशिश करूंगा। मेरी कोशिश हर महीने एक गाना जारी करने की है।

बता दें कि गुलज़ार और विशाल भारद्वाज लंबे समय से साथ काम कर रहे हैं और कई फिल्मों में दोनों ने म्यूजिक दिया है। इन फिल्मों में मक़बूल, हैदर, इश्कियां, कमीने आदि का नाम शामिल है। एक बार फिर गुलज़ार द्वारा लिखा गया गया, विशाल ने तैयार किया है और अपनी आवाज भी दी है।  

chat bot
आपका साथी