प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड गाने पर निक जोनस ने लगाए देसी ठुमके, देखें वायरल वीडियो

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें वे हिंदी गाने पर देसी अवतार में जमकर नांच रहे हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 01:35 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 01:35 PM (IST)
प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड गाने पर निक जोनस ने लगाए देसी ठुमके, देखें वायरल वीडियो
प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड गाने पर निक जोनस ने लगाए देसी ठुमके, देखें वायरल वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा और पति की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज अक्सर दर्शकों को कपल गोल देती रहती हैं। हाल ही में निक और प्रियंका की एक मज़ेदार वीडियो सामने आई है जिसमें निक देसी गाने पर जमकर ठुमके लगाते नज़र आ रहे हैं।

हाल ही में निक जोनस पूरे 27 साल के हो चुके हैं, इस खास मौके पर उनके भाई केविन जोनस की पत्नी डेनियल ने निक की एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे निक जोनस, तुमसे और तुम्हारे डांस मूव्स से बहुत प्यार है'।

 

View this post on Instagram

happy birthday @nickjonas! love you and your dance moves so much! ❤️

A post shared by 💋Danielle💋 (@daniellejonas) on Sep 16, 2019 at 6:04pm PDT

यह भी पढ़ें:  एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण ब्लू ड्रेस में आईं नजर, इसमें एक खास बात है

इस वीडियो में निक जोनस पत्नी प्रियंका के साथ बॉलीवुड सॉन्ग हॉली हॉली में देसी अंदाज़ में जमकर ठुमके लगाते नज़र आ रहे हैं। निक के साथ-साथ प्रियंका भी उनके साथ डांस कर रही हैं। वीडियो में नज़र आ रहा है कि प्रियंका निक का ये देसी अवतार देखकर काफी तालियां बजाते हुए उनकी तारीफ कर रही हैं। डेनियल जोनस द्वारा शेयर की गई इस वीडियो पर कमेंट करते हुए देसी गर्ल प्रियंका ने लिखा है, 'अमेजिंग, हाहाहा'।

 

View this post on Instagram

So proud. When you own your own tequila at 27! @villaone ❤

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Sep 2, 2019 at 12:00pm PDT

निक जोनस के बर्थडे पर प्रिंयका ने भी एक खूबसूरत वीडियो शेयर कर उन्हें बधाइयां दी थीं। इस वीडियो में प्रियंका और निक के कई खास पलों को दिखाया गया है। एक प्यार भरे संदेश के साथ प्रिंयका ने बड़ी खूबसूरती से लिखा, 'मेरा होने के लिए शुक्रिया, हैप्पी बर्थडे जान, लव यू'। उनके इस पोस्ट पर निक जोनस ने हार्ट वाले कई इमोजी शेयर किए हैं।

 

View this post on Instagram

The light of my life. Everyday with you is better than the last. You deserve all the happiness in the world. Thank you for being the most generous loving man I have ever met. Thank you for being mine. Happy birthday Jaan. I love you @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Sep 16, 2019 at 11:41am PDT

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जल्द ही शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर हाल ही में टोरोंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल पर रखा गया था। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नज़र आएंगे।

chat bot
आपका साथी