वीर दास के पड़ोसी ने एक्टर से की बदतमीजी, मास्क हटाकर मुंह पर छींका और खांसा! देखें वीडियो

वीर दास के पड़ोसी ने एक्टर से की बदतमीजी, मास्क हटाकर मुंह पर छींका और खांसा! देखें वीडियो
Publish Date:Mon, 25 May 2020 03:54 PM (IST) Author: Mohit Pareek

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन वीर दास ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने पड़ोसी द्वारा की गई बदसलूकी के बारे में बताया है। वीडियो में एक शख्स बदसलूकी करता नज़र आ रहा है, जिसे वीरदास ने अपना पड़ोसी बताया है। इतना ही नहीं, वीडियो में यह शख्स वीरदास को धमकाते हुए और कोरोना वायरस के समय मास्क ना पहनने को लेकर चिल्लाते हुए नज़र आ रहा है और अपना मास्क हटाकर डांटते हुए नज़र आ रहा है।

वीर दास का कहना है कि उस शख्स के आरोप गलत हैं। वीरदास ने उस शख्स का वीडियो शेयर करने के साथ ही लिखा, 'लॉकडाउन पड़ोसी। मैं दो-तीन घर आगे रह रहे अपने दोस्त कवि को खाने के लिए कुछ खाना दे रहा था। हम एक दूसरे से 15 फीट से ज्यादा की दूरी पर थे और खाना बनने का इंतजार कर रहे थे। मैं अपने घर पर था और वो बाहर था। उस वक्त यह हुआ।' इस वीडियो के साथ ही वीर दास ने एक स्टेटमेंट भी जारी किया है और इस वीडियो को लेकर अपना स्पष्टीकरण दिया है।

इस स्टेटमेंट में वीरदास ने अपने साथ हुए इस व्यवहार की पूरी जानकारी दी है। उन्होंने स्टेटमेंट में लिखा, ' यह अजीब शाम थी। मैं ग्राउंड फ्लोर पर पर रहता हूं। मेरे घर के बाहर बैठने की छोटी सी जगह है। करीब रात 10 बजे मेरा एक पड़ोसी आया, क्योंकि हमने उसके लिए भी रात का खाना बनाया था। हम ऐसा उसके और परिसर में रहने वाले कुछ अन्य लोगों के लिए भी करते हैं। हमने उसे 15 फुट दूर एक कुर्सी दी और इस दौरान सामाजिक दूरी का पालन किया गया था। उसने मास्क भी पहना था, जो उसने सिगरेट पीने के लिए नीचे किया।'

इसके आगे वीर दास ने लिखा, 'मैं अपने घर के बाहर लगी सीट पर बैठा था और मेरा पड़ोसी परिसर में था और हमने सामाजिक दूरी के नियम का पालन भी किया> पांच मिनट बाद यह घटना हुई। यह व्यक्ति मेरा मकान मालिक नहीं है, वह यहीं पास की एक इमारत में पहली मंजिल पर रहता है। उसे मेरे मकान मालिक से परेशानी है। मुझे नहीं पता कि एक बुजुर्ग का मुझे मारने की धमकी देना, मुझ पर छींकना या उसके मृत माता-पिता मुझे डराए यह कहना, उत्पीड़न है कि नहीं लेकिन यह बेहूदा जरूर है।'

वीर दास ने आगे भी इस घटना को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने तीन ट्वीट किए हैं, जिसमें एक ट्वीट में उन्होंने वीडियो और दो ट्वीट पर इस घटना की जानकारी देते हुए अपना स्पष्टीकरण दिया है। बता दें कि वीर दास हाल ही में नेटफ्लिक्स की सीरीज में नज़र आए थे। वहीं दास ने अपना निजी मामला सोशल मीडिया पर लाने के लिए अपने फैंस से माफी भी मांगी है।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.