वीर दास के पड़ोसी ने एक्टर से की बदतमीजी, मास्क हटाकर मुंह पर छींका और खांसा! देखें वीडियो

Vir das Neighbour Video वीर दास ने अपने पड़ोसी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका पड़ोसी उनपर छींक रहा है और खांस रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 03:54 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 08:26 AM (IST)
वीर दास के पड़ोसी ने एक्टर से की बदतमीजी, मास्क हटाकर मुंह पर छींका और खांसा! देखें वीडियो
वीर दास के पड़ोसी ने एक्टर से की बदतमीजी, मास्क हटाकर मुंह पर छींका और खांसा! देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन वीर दास ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने पड़ोसी द्वारा की गई बदसलूकी के बारे में बताया है। वीडियो में एक शख्स बदसलूकी करता नज़र आ रहा है, जिसे वीरदास ने अपना पड़ोसी बताया है। इतना ही नहीं, वीडियो में यह शख्स वीरदास को धमकाते हुए और कोरोना वायरस के समय मास्क ना पहनने को लेकर चिल्लाते हुए नज़र आ रहा है और अपना मास्क हटाकर डांटते हुए नज़र आ रहा है।

वीर दास का कहना है कि उस शख्स के आरोप गलत हैं। वीरदास ने उस शख्स का वीडियो शेयर करने के साथ ही लिखा, 'लॉकडाउन पड़ोसी। मैं दो-तीन घर आगे रह रहे अपने दोस्त कवि को खाने के लिए कुछ खाना दे रहा था। हम एक दूसरे से 15 फीट से ज्यादा की दूरी पर थे और खाना बनने का इंतजार कर रहे थे। मैं अपने घर पर था और वो बाहर था। उस वक्त यह हुआ।' इस वीडियो के साथ ही वीर दास ने एक स्टेटमेंट भी जारी किया है और इस वीडियो को लेकर अपना स्पष्टीकरण दिया है।

Lockdown Neighbour. I was giving my friend Kavi who lives three houses down from me some dinner. We were waiting for it to get cooked 15 feet away from each-other. Me on my doorstep, him out. This happened. 🤦🏻‍♀️ pic.twitter.com/YKgErSxqBC

— Vir Das (@thevirdas) May 24, 2020

इस स्टेटमेंट में वीरदास ने अपने साथ हुए इस व्यवहार की पूरी जानकारी दी है। उन्होंने स्टेटमेंट में लिखा, ' यह अजीब शाम थी। मैं ग्राउंड फ्लोर पर पर रहता हूं। मेरे घर के बाहर बैठने की छोटी सी जगह है। करीब रात 10 बजे मेरा एक पड़ोसी आया, क्योंकि हमने उसके लिए भी रात का खाना बनाया था। हम ऐसा उसके और परिसर में रहने वाले कुछ अन्य लोगों के लिए भी करते हैं। हमने उसे 15 फुट दूर एक कुर्सी दी और इस दौरान सामाजिक दूरी का पालन किया गया था। उसने मास्क भी पहना था, जो उसने सिगरेट पीने के लिए नीचे किया।'

About last night. pic.twitter.com/qllY0KK2xV— Vir Das (@thevirdas) May 25, 2020

इसके आगे वीर दास ने लिखा, 'मैं अपने घर के बाहर लगी सीट पर बैठा था और मेरा पड़ोसी परिसर में था और हमने सामाजिक दूरी के नियम का पालन भी किया> पांच मिनट बाद यह घटना हुई। यह व्यक्ति मेरा मकान मालिक नहीं है, वह यहीं पास की एक इमारत में पहली मंजिल पर रहता है। उसे मेरे मकान मालिक से परेशानी है। मुझे नहीं पता कि एक बुजुर्ग का मुझे मारने की धमकी देना, मुझ पर छींकना या उसके मृत माता-पिता मुझे डराए यह कहना, उत्पीड़न है कि नहीं लेकिन यह बेहूदा जरूर है।'

To be clear. Uncle has previously gone to tabloids to get articles written about me and my family. I let it go quietly multiple times before. I have posted this here because at least then the truth is out there before seedy articles. Tonight crossed the line. Hope you understand.

— Vir Das (@thevirdas) May 24, 2020

वीर दास ने आगे भी इस घटना को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने तीन ट्वीट किए हैं, जिसमें एक ट्वीट में उन्होंने वीडियो और दो ट्वीट पर इस घटना की जानकारी देते हुए अपना स्पष्टीकरण दिया है। बता दें कि वीर दास हाल ही में नेटफ्लिक्स की सीरीज में नज़र आए थे। वहीं दास ने अपना निजी मामला सोशल मीडिया पर लाने के लिए अपने फैंस से माफी भी मांगी है।  

chat bot
आपका साथी