एक्ट्रेस के छोटे कपड़ों ने बर्बाद कर दिया रंजीत का करियार, बोले- खींचने के लिए कुछ बचा ही नहीं

मैं हमेशा मजाक करता हूं कि फैशन में बदलाव ने मेरे करियर को खत्म कर दिया। महिलाओं ने इतने छोटे कपड़े पहनना शुरू कर दिया खींचने के लिए कुछ नहीं बचा था। रंजीत ने कहा मैंने अपनी नायिकाओं को सहज बनाने के लिए हर संभव कोशिश करता था।

Ruchi VajpayeeSun, 26 Sep 2021 01:17 PM (IST)
Image Source: Bollywood Fan Phage on Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। वेटरेन एक्टर रंजीत को फिल्मों में एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ करने के लिए जाना जाता था। हालांकि रंजीत का कहना है कि वो ये ध्यान रखते थे कि उनकी सभी फीमेल को-स्टार उनके साथ सहज हों। एक नए इंटरव्यू में, रंजीत ने बताया कि कैसे उन्होंने 70 के दशक में बॉलीवुड में 'मनचले' की छवि हासिल की । साथ ही रंजीत ने बताया कि उनके करियर के असफल होने के पीछे क्या कारण थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करते हुए, रंजीत ने कहा कि वह स्क्रिप्ट या कहानी को बहुत ज्यादा समझे बिना ही फिल्में साइन करते हैं।'उन दिनों में, कोई भी फिल्म साइन करने से पहले कहानी नहीं सुनता था, यहां तक ​​कि मुख्य नायकों को भी एक लाइन ही बता दी गई। मेरे जैसे अभिनेता ये मान लेते थे कि अगर कोई फिल्म निर्माता उनके पास आ रहा है, तो वह उसी रोल के लिए आएगा जिसमें मैं फिट हूं। मैंने कभी किसी की स्क्रिप्ट में दखल नहीं दिया और न ही मुझे इसकी जरूरत।'

रंजीत ने कहा कि हालांकि उन्होंने कई फिल्मों में एक 'इज्जत लूटने वाले' की भूमिका निभाई, लेकिन उनके को-स्टार उन्हें लेकर इतने सहज थे कि वो निर्देशकों से कहते थे कि छोड़छाड़ करने वाले के रोल के लिए रंजीत को ही फिल्म में लिया जाए। रंजीत ने कहा 'मैंने अपनी नायिकाओं को सहज बनाने के लिए हर संभव कोशिश करता था।

रंजीत ने कहा कि, 'यहां तक कि जब फिल्म का हिस्सा नहीं होता तो हिरोइन कहती कि प्लीज 'इज्जत लूटने' वाले सीन के लिए रंजीत को ही बुलाओ। 'वे मुझे रे* स्पेशलिस्ट कहने लगे। उन दिनों- यह अश्लील नहीं था। हमारे पास एक सेट फॉर्मेट था- हीरो, हीरोइन, कॉमेडियन, विलेन,। मैं हमेशा मजाक करता हूं कि फैशन में बदलाव ने मेरे करियर को खत्म कर दिया। महिलाओं ने इतने छोटे कपड़े पहनना शुरू कर दिया, खींचने के लिए कुछ नहीं बचा था'।

द कपिल शर्मा शो में हाल ही में एक गेस्ट बनकर आए रंजीत ने खुलासा किया कि कैसे उनके परिवार ने उन्हें छेड़छाड़ का एक दृश्य देखने के बाद घर से बाहर निकाल दिया। फिल्म ने कहा कि उनका परिवार शर्मीली में उनकी भूमिका से नाखुश था क्योंकि फिल्म में उन्होंने राखी के साथ जबरदस्ती की थी।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.