Liger को ओटीटी पर रिलीज़ करने के लिए मिला 200 करोड़ का ऑफर? विजय देवरकोंडा ने दिया जवाब

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा बहुत जल्द बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं। विजय देवरकोंडा जल्द ही अनन्या पांडे के साथ धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘लाइगर’ में नज़र आएंगे।अभी तक की जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को 9 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 02:44 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 03:19 PM (IST)
Liger को ओटीटी पर रिलीज़ करने के लिए मिला 200 करोड़ का ऑफर? विजय देवरकोंडा ने दिया जवाब
Photo Credit- Vijay Deverakonda Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा बहुत जल्द बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं। विजय देवरकोंडा जल्द ही अनन्या पांडे के साथ धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘लाइगर’ में नज़र आएंगे। अभी तक की जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को 9 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा, हालांकि कोविड की वजह से फिल्म की शूटिंग फिलहाल रुकी हुई है। लेकिन उम्मीद है कि शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी और फिल्म को तय तारीख पर ही रिलीज़ किया जाएगा।

इस बीच हाल ही फिल्म से जुड़ी एक खबर अचानक वारयरल हो रही है कि इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा सकता है। खबर के मुताबिक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मेकर्स को 200 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है। लेकिन वायरल होती इस खबर के बीच खुद विजय देवरगोंडा ने ऐसा होने से साफ इनकार कर दिया है। विजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें फिल्म के ओटीटी पर रिलीज़ होने की बात कही गई है। इस फोटो के साथ विजय ने लिखा है, ‘ये बहुत कम है... मैं थिएटर में इससे ज्यादा करूंगा’। विजय के इस ट्वीट के बाद ये साफ हो गया है कि फिल्म ओटीटी पर नहीं थिएटर्स में ही रिलीज़ होगी। और एक्टर ने ट्वीट से ये भी इशार दे दिया है कि उनकी फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा कमाएगी।

Too little.

I’ll do more in the theaters. pic.twitter.com/AOoRYwmFRw

— Vijay Deverakonda (@TheDeverakonda) June 21, 2021

आपको बता दें कि 'लाइगर' के साथ विजय बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी जैसे कलाकार शामिल हैं। ये पैन इंडिया फिल्म पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित है। लाइगर बहुभाषी फ़िल्म है, जो तेलुगु के साथ हिंदी और अन्य दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज़ की जाएगी। जैसे इस फिल्म के साथ विजय बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं वैसे 'लाइगर' के साथ अनन्या दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी