Hollywood में एक्शन करते नजर आएंगे विद्युत जामवाल, वंडर स्ट्रीट को किया साइन

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल अपने शानदार एक्शन के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। अब उन्होंने हॉलीवुड की सबसे प्रतिष्ठित टेलेंट मैनेजमेंट एजेंसी वंडर स्ट्रीट को साइन किया है। इस एजेंसी ने टोनी जा माइकल जा व्हाइट और डॉल्फ लुंदग्रेन जैसे एक्शन सितारों का नेतृत्व किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 10:06 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:06 PM (IST)
Hollywood में एक्शन करते नजर आएंगे विद्युत जामवाल, वंडर स्ट्रीट को किया साइन
Vidyut Jammwal will be seen action in Hollywood, signed Wonder Street.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता जामवाल अपनी फिटनेस और शानदार एक्शन को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर अपने एक्शन वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब खबरें आ रही हैं कि वो जल्द ही हॉलीवुड में अपना शानदार एक्शन से लोगों को दीवाना बनाने के लिए आ रहे हैं।

एक्टर विद्युत जामवाल ने सबसे प्रतिष्ठित टेलेंट मैनेजमेंट एजेंसी वंडर स्ट्रीट को साइन किया है। इस एजेंसी ने टोनी जा, माइकल जा व्हाइट और डॉल्फ लुंदग्रेन जैसे एक्शन सितारों का प्रतिनिधित्व किया है। पिछले साल, अपने चैट सेगमेंट एक्स-रेड बाय विद्युत जामवाल माध्यम से, खुदा हाफिज अभिनेता ने दुनिया भर के एक्शन आइकनों के साथ बातचीत की, जिन्होंने मार्शल आर्ट के प्रति उनके जुनून को काफी आगे बढ़ाया है। अभिनेता ने कलारीपयट्टू के साथ कुछ ऐसा ही कर रहे हैं और अब हॉलीवुड, फिटनेस स्टार के लिए एक विशाल अवसर के रूप में सामने आया है।

बता दें कि वो एक मार्शल कलाकार हैं और उन्होंने तीन साल की उम्र से कलारीपयट्टू सीखा है। अपने काम और प्रतिभा के दम पर विद्युत अब हॉलीवुड फिल्मों में भारत का नाम रोशन करेंगे। वो वंडर स्ट्रीट पार्टनर्स होल्डर और मार्क होल्डर के साथ काम करेंगे। वहीं इस साल उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म्स की भी घोषणा की थी। सूत्रों की माने तो वे हॉलीवुड के प्रमुख निर्माताओं से बातचीत भी कर रहे हैं, जो उनके प्रोडक्शन के साथ मिलकर काम करेंगे।

वंडर स्ट्रीट के साथ अपने एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, ‘मैं हॉलीवुड के कुछ सबसे मेहनती कलाकारों के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं।’ बात अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वो ‘सनक’ और ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ में मुख्य किरदार में नजर आएगे।

chat bot
आपका साथी