Vidya Balan Back To Work: काम पर लौंटी विद्या बालन, कुछ ऐसा था उनकी वैनिटी वैन का माहौल

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से काफी दिनों से बंद पड़ा फिल्म इंडस्ट्री का काम एक बार फिर पटरी पर लौटने लगा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 04:53 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 04:53 PM (IST)
Vidya Balan Back To Work: काम पर लौंटी विद्या बालन, कुछ ऐसा था उनकी वैनिटी वैन का माहौल
Vidya Balan Back To Work: काम पर लौंटी विद्या बालन, कुछ ऐसा था उनकी वैनिटी वैन का माहौल

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से काफी दिनों से बंद पड़ा फिल्म इंडस्ट्री का काम एक बार फिर पटरी पर लौटने लगा है। कोरोना वायरस का डर तो है, लेकिन बचाव करते हुए काम शुरू हो गया है। अब स्टार्स भी काम पर लौटने लगे हैं। स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए इसकी अपडेट भी दे रहे हैं। एक्ट्रेस तापसी पन्नू के बाद अब एक्ट्रेस विद्या बालन ने शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी है।

विद्या बालन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी है। यह तस्वीर उनकी वैनिटी वैन की है, जिसमें उनके साथ उनका मेक-अप स्टाफ है। खास बात ये है कि लॉकडाउन के बाद सेट का नजारा बदला हुआ है और हर कोई मास्क पहने नज़र आ रहा है। विद्या बालन की ओर से शेयर की गई तस्वीर में दिख रहा है कि सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है, जहां कास्ट ने पीपीई किट, मास्क आदि पहन रखे हैं।

विद्या बालन ने काम पर लौटने को लेकर लिखा है- बैक टू वर्क यानी काम पर वापसी। फोटो में विद्या के साथ में दिख रहे सभी लोगों ने मास्क लगा रखा है, लेकिन वहीं विद्या बिना मास्क के नजर आ रही हैं। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी अब सोशल मीडिया अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं और सेट, मेकअप रुम की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन 'शकुंतला देवी' में नज़र आएंगी।

इस फिल्म में एक्ट्रेस गणित जिनियस शकुंतला देवी के किरदार में नज़र आएंगी, जो इनकी बायोपिक भी है। यह फिल्म भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होनी है और 31 जुलाई को फिल्म रिलीज कर दी जाएगी। वहीं, फिल्म में सान्या मल्होत्रा और अमित साध भी उनके साथ नज़र आएंगे। इससे पहले विद्या बालन ने फिल्म नटखट भी को-प्रोड्यूस की थी। फिल्म को समीक्षकों की ओर से काफी सराहना मिली और अभी इसका वर्ल्ड प्रीमियर भी हुआ था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Experience the story of an extraordinary mind! #ShakuntalaDeviOnPrime premieres July 31, on @PrimeVideoIN @sanyamalhotra_ @senguptajisshu @theamitsadh @directormenon @sonypicsprodns @ivikramix @abundantiaent @shikhaarif.sharma

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on Jul 2, 2020 at 6:34am PDT

chat bot
आपका साथी