'मसान' नहीं बल्कि इस फिल्म में पहली बार कैमरे के सामने दिखे थे विक्की कौशल, बोले- 'ओवरएक्टिंग करते हुए देख सकते हैं'

विक्की कौशल फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर का हिस्सा रह चुके हैं। इस बात का खुलासा विक्की ने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान किया है। विक्की ने हाल ही में एक लीडिंग डेली से बातचीत में बताया है कि उन्होंने पहली बार कैमरा इसी फिल्म से फेस किया था।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:51 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:51 PM (IST)
'मसान' नहीं बल्कि इस फिल्म में पहली बार कैमरे के सामने दिखे थे विक्की कौशल, बोले- 'ओवरएक्टिंग करते हुए देख सकते हैं'
विक्की कौशल की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने 'मसान' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। इसके बाद से ही विक्की ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अब विक्की की गिनती बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में की जाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विक्की कौशल मसान से पहले भी एक फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं। ये फिल्म थी अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर'।

जी हां, विक्की कौशल फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर का हिस्सा रह चुके हैं। इस बात का खुलासा विक्की ने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान किया है। विक्की ने हाल ही में एक लीडिंग डेली से बातचीत में बताया है कि उन्होंने पहली बार कैमरा इसी फिल्म से फेस किया था। ये एक्सपीरियंस उनके लिए काफी इंटरेस्टिंग और मजेदार था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

हाल ही में Midday के साथ हुई बातचीत में विक्की कौशल ने बताया कि, 'ये वो सीन है जहां नगमा खातून के किरदार में ऋचा चड्ढा एक वैश्यालय में जाती हैं। आखिरी मिनट में, सभी जूनियर कलाकार, जिन्हें हम बनारस में मिले थे, उन्होंने उस सीन में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया। जब उन्हें पता चला कि ये एक वैश्यालय है। क्योंकि सभी एक्स्ट्रा पीछे हट गए। तो पूरी डायरेक्शन टीम को इसके लिए खड़ा होना पड़ा।'

अपने सीन के बारे में बताते हुए विक्की ने कहा कि, 'मैं वो परछाई था, जिसे आप खिड़की की ग्रिल के पीछे देख सकते हैं, ओवरएक्टिंग करते हुए, जब नगमा खातून उर्फ ऋचा चड्ढा, सरदार खान उर्फ मनोज बाजपेयी को कोस रही होती हैं। ये पहली बार था जब मैंने कैमरे का सामना किया।'

बता दें कि विक्की कौशल ने भले ही पहली बार कैमरा फेस 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में किया हो। लेकिन उन्होंने फिल्म 'मसान' से साल 2015 में असल में डेब्यू किया था। इसके बाद विक्की लगातार 'संजू', 'राजी', 'उरी', 'मनमर्जियां' और 'भूत पार्ट वन' में नजर आ चुके हैं। बात अगर विक्की के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेता जल्द ही 'इमोर्टल ऑफ अश्वत्थामा', 'सरदार उधम सिंह' और 'तख्त' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी