Vicky Kaushal ने शेयर किया अपना हेल्थी ‘ब्रेकफास्ट’, वर्कआउट फोटो शेयर कर कही ये बात

अभिनेता विक्की कौशल अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपनी इंस्टा. स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो वर्कआउट करते दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 04:12 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 04:12 PM (IST)
Vicky Kaushal ने शेयर किया अपना हेल्थी ‘ब्रेकफास्ट’, वर्कआउट फोटो शेयर कर कही ये बात
Vicky Kaushal shared his healthy 'breakfast', said this by sharing a workout photo.

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर कम होने के बाद अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी फिटनेस को ध्यान में रखते हुए जिम जाना शुरू कर दिया है। अभिनेता वरुण धवन के बाद अब विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है।

फोटो को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें वो उन्हें सुबह-सुबह कसरत करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर विक्की कौशल ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ग्रे कलर की स्वेटपैंट के साथ कैप लगाए नजर आ रहे हैं। फोटो में रोड पर लगे वेट पर बैठकर पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो के बैक ग्राउंड में एक पंजाबी सॉन्ग सुनाई दे रहा है।

 

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है। हाल ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो एक सैलून में बैठे दिख रहे हैं। इस तस्वीर में वो मास्क लगाए पोज देते नजर आ रही हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने एक मजेदार कैप्शन लिखा, ‘अरे.. बाल मत काटो।’ अभिनेता के इस फोटो उनके फैंस ने दिल खोलकर लाइक किया था। साथ ही तस्वीर पर बॉलीवुड कालकारों कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सैमबहादुर' में मानेकशॉ का लीड किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा वो ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में विक्की कौशल महाभारत के यौद्धा ‘अश्वत्थामा’ का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य धर कर रहे हैं, फिल्म को इस साल अप्रैल में रिलीज किया जा सकता है। इस फिल्म के अलावा विक्की कौशल फिल्म ‘शहीद उधम सिंह’ में नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी