शादी की अफवाहों के बीच विक्की कौशल ने लड्डू खाते हुए शेयर किया फोटो, फैंस ने कहा- शादी का लड्डू

अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ डेटिंग को लेकर चर्चाओं में हैं। दोनों को अक्सर साथ में घूमते घूम स्पॉट किया जाता है। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो लड्डू खाते हुए दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 02:23 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 02:23 PM (IST)
शादी की अफवाहों के बीच विक्की कौशल ने लड्डू खाते हुए शेयर किया फोटो, फैंस ने कहा- शादी का लड्डू
Vicky Kaushal shared a photo of him eating laddu at amidst wedding rumours. photo soruce @vickykaushal09 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। मसान, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक, संजू जैसी फिल्मों लोगों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ डेटिंग को लेकर चर्चाओं में हैं। दोनों को अक्सर साथ में घूमते घूम स्पॉट किया जाता है। हालांकि अभी अपने रिश्ते को लेकर किसी ने भी ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की शादी को लेकर भी काफी अफवाहें भी वायरल हो रही हैं।

शादी की इन अफवाहों के बीच अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो लड्डू खाते दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने एक पोस्ट भी साझा की हैं, जिसमें वो रिलीज हुई अपनी फिल्म सरदार उधम को मिले प्यार के लिए फैंस का धन्यवाद कर रहे हैं। इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, '10 दिन हो गए हैं औऱ जिस तरह से आपने फिल्म को सम्मान दिया आगे बढ़ाया वो हम सभी के दिलों को छू गया है। उधम सिंह इस सफलता पर मुझे लगता है कि हम दोनों लड्डू के लिए अपना प्यार साझा करते हैं।'

उन्होंने आगे लिखा, 'न केवल फिल्म देखने बल्कि इसका अनुभव करने और सरदार उधम से दोस्ती करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।' वहीं सोशल मीडिया पर विक्की की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर पूछा की क्या तस्वीर को कटरीना ने क्लिक किया है। वहीं दूसरे फैंस ने लिखा, 'शादी का लड्डू।'

हाल ही में कटरीना को विक्की की रिलीज हुई फिल्म सरदार उधम की स्क्रीनिंग के दौरान देखा गया था और दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वो एक-दूसरें को हग करते हुए नजर आ रहे थे।

बात अगर विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सारा अली खान भी अहम किरदार में नजर आ सकती हैं। इसके अलावा वो सैम बहादुर, मिस्टर लेले में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी