विक्की कौशल ने वर्कआउट वीडियो शेयर कर किया फैंस को मोटिवेट, देखें वायरल वीडियो

अभिनेता विक्की कौशल सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट करते दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 11:18 AM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 11:18 AM (IST)
विक्की कौशल ने वर्कआउट वीडियो शेयर कर किया फैंस को मोटिवेट, देखें वायरल वीडियो
Vicky Kaushal motivates fans by sharing workout video. photo source @vickykaushal09 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। मसान, उरी, सरदार उधम जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता विक्की कौशल सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो वर्कआउट करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

वीडियो में विक्की अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ एब्स की एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता बैच बैठकर वर्कआउट कर रहे हैं तो ट्रेनर उनके पैरों पर बैठकर उन्हें पकड़े हुए हैं। साथ ही वीडियो में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूस वाला का गाना भी सुनाई दे रहा है।

आपको बता दें कि अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अभिनेत्री कटरीना से शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कटरीना और विक्की कौशल इस साल दिसंबर में राजस्थान की पिंक सिटी स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वहीं रिपोर्ट में दावा किया गया था कि विक्की ने अगली साल 2022 मई में शादी करने की इच्छा जताई थी। लेकिन कटरीना इसके लिए तैयार नहीं थीं।

View this post on Instagram

A post shared by NDOSH ❀ sᴀ 🇸🇦 (@vickykaushal_ksa)

बात अगर विक्की के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सारा अली खान भी अहम किरदार में दिखाई देंगी।

बता दें कि इस फिल्म के जरिए सारा और विक्की एक दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं। इसके अलावा वो मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर, शशांक खेतान की गोविंदा मेरा नाम और मिस्टर लेले में नजर आने वाले हैं। उन्हें आखिरीबार ओटीटी प्लेट फॉर्म पर रिलीज हुई सरदार उधम सिंह की बायोपिक फिल्म उधम सिंह में देखा गया था।

chat bot
आपका साथी