Most Searched Indian Actor of 2019: गूगल सर्च में टॉप पर रहे विक्की कौशल, तीनों ख़ान को नहीं मिली जगह

Most Searched Indian Actor of 2019 गूगल ने टॉप-10 की लिस्ट जारी की। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इससें किसी भी ख़ान का नाम शामिल नहीं है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 10:40 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 12:32 PM (IST)
Most Searched Indian Actor of 2019: गूगल सर्च में टॉप पर रहे विक्की कौशल, तीनों ख़ान को नहीं मिली जगह
Most Searched Indian Actor of 2019: गूगल सर्च में टॉप पर रहे विक्की कौशल, तीनों ख़ान को नहीं मिली जगह

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2019 बॉलीवुड के लिए काफी शानदार रहा। कई बड़ी फ़िल्में आईं, कई नए एक्टर्स ने अपना कदम पर्दे की ओर बढ़ाया। ऐसे में लोगों ने इन्हें गूगल के सर्च इंजन पर 'सर्च' भी किया। 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के जरिए कमाल करने वाले विक्की कौशल इस मामले में टॉप पर रहे। साल 2019 में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले इंडियन एक्टर में विक्की कौशल सबसे ऊपर हैं। वहीं, एक्ट्रेस के मामले 'स्टूडेंट्स  ऑफ़ द ईयर 2' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने वाली तारा सुतारिया टॉप पर रहीं।

बता दें कि गूगल 'मोस्टड सर्च इंडियन पर्सनालिटी' की लिस्ट जारी की है। गूगल ने टॉप-10 की लिस्ट जारी की। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इससें किसी भी ख़ान का नाम शामिल नहीं है। आमिर, सलमान और शाहरुख़ इस लिस्ट में जगह नहीं बना सके। वहीं, विक्की कौशल ने इस लिस्ट में पांचवां स्थान हासिल किया। इसके अलावा इस सूची में एक्ट्रेस तारा सुतारिया आठवें स्थान पर रहीं।

Loading…

इनके अलावा रानू मंडल और लता मंगेशकर ने भी इस सूची में जगह बनाई। बीमार चल रही सिंगर लता मंगेशकर दूसरे नंबर पर रहीं। वहीं, इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली रानू मंडल आंठवें स्थान पर रहीं। इस साल बिग-बॉस का भी जलवा रहा। बिग-बॉस 13 के फेमस सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला 9वें स्थान पर रहे। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस- 13 में शामिल होने वाली कोएना मित्रा 10वें स्थान पर रही।

ये रही लिस्ट

1. अभिनन्दन वर्धमान

2. लता मंगेशकर

3. युवराज सिंह

4. आनंद कुमार

5. विक्की कौशल

6. ऋषभ पंत

7. रानू मंडल

8. तारा सुतारिया

9.सिद्दार्थ शुक्ला

10. कोएना मित्रा

वहीं, इन सबसे इतर पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने के मामले भी बॉलीवुड पीछे नहीं रहा। इस लिस्ट सैफ अली ख़ान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली ख़ान ने टॉप-10 में जगह बनाई। सारा छठवें स्थान पर रहीं। सारा जल्द ही इम्तियाज़ अली आने वाली फ़िल्म में कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।  इसके अलावा इसमें गायक अदनान सामी  भी शामिल रहे। फ़िल्मों के मामले गली ब्यॉय और कबीर सिंह ने जलवा बिखेरा। (Photo Credit- Instagram)

chat bot
आपका साथी