विक्की कौशल ने इन दो खास शख्सियतों को समर्पित की 'सरदार उधम', शूजित सिरकार को कहा शुक्रिया

इसमें विक्की कौशल के काम की जमकर सराहना की जा रही है। अब हाल ही में विक्की कौशल ने अपनी ये फिल्म सरदार उधम दो खास शख्सियतों को समर्फित की है। साथ ही साथ उन्होंने इस फिल्म में मौका देने के लिए निर्देशक शूजित सिरकार को भी धन्यवाद कहा है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:39 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:14 AM (IST)
विक्की कौशल ने इन दो खास शख्सियतों को समर्पित की 'सरदार उधम', शूजित सिरकार को कहा शुक्रिया
विक्की कौशल, शूजित सिरकार, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सरदार उधम' को लेकर खासी चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 16 अक्टूबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। फिल्म को रिलीज के बाद खूब पसंद किया जा रहा है। इसमें विक्की कौशल के काम की जंकर सराहना की जा रही है। अब हाल ही में विक्की कौशल ने अपनी ये फिल्म 'सरदार उधम' दो खास शख्सियतों को समर्पित की है। साथ ही साथ उन्होंने इस फिल्म में मौका देने के लिए निर्देशक शूजित सिरकार को भी धन्यवाद कहा है।

विक्की कौशल काफी समय से अपनी फिल्म 'सरदार उधम' का सोशल मीडिया के जरिए प्रमोशन कर रहे हैं। विक्की कौशल इस फिल्म से अपने लुक और असली सरदार उधम सिंह के लुक को शेयर करते रहते हैं। वहीं अब फिल्म के रिलीज हो जाने के बाद विक्की ने फिल्म को सरदार उधम सिंह और दिवंगत अभिनेता इरफान खान को समर्पित किया है। विक्की ने इसके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की है।

विक्की कौशल ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विक्की कौशल के साथ फिल्म के निर्देशक शूजित सिरकार भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे समय पर वापस ले जाने और मुझे अपने सरदार उधम से मिलाने के लिए शूजीत सिरकार सर धन्यवाद। एक ऐसा अनुभव जिसने मुझसे बहुत कुछ लिया और बदले में बहुत कुछ दिया। ये उन दो दोस्तों के लिए है जिन्हें आप हमेशा जिंदा रखना चाहते हैं, उधम सिंह और इरफान साहब।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बता दें विक्की कौशल ने ये फिल्म इरफान खान को इसलिए समर्पित की है क्योंकि फिल्म में विक्की से पहले इरफान खान को ही कास्ट किया जाना था। लेकिन उनके स्वास्थ्य कारमों के चलते उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान का निधन हो गया। हाल ही में कुछ दिन पहले दिवंगत अभिनेता की पत्नी सुतापा सिकदर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि इरफान इस फिल्म को करने के लिए खासे उत्साहित थे। लेकिन उनकी तबीयत की वजह से वो ये फिल्म नहीं कर पाए थे।

chat bot
आपका साथी