Vicky Kaushal की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर जताई खुशी

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल को 5 अप्रैल सोमवार को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद से वो घर में क्वारंटाइन थे और सभी कोरोना प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहे थे। इसी बीच उन्हें इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपनी कोरोना रिपोर्ट के बारे में बताया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 06:14 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 06:14 PM (IST)
Vicky Kaushal की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर जताई खुशी
Vicky Kaushal Corona report came back negative, happy to share photo on Instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल को 5 अप्रैल सोमवार को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद से वो घर में क्वारंटाइन थे और सभी कोरोना प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहे थे। इसी बीच उन्हें इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपनी कोरोना रिपोर्ट के बारे में बताया है।

अभिनेता ने आपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शुक्रवार शाम को फोटो शेयर कर बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और अब वो कोरोना मुक्त हो गए हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन लिखा, ‘नेगेटिव।’ तस्वीर में वो ब्लू कलर की टी-शर्ट में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

साथ ही बॉलीवुड के कई कलाकार उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने से खुश हैं और तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने लिखा, वाहेगुरू। एक्ट्रेस अलिशा सिंह ने लिखा, इतनी खुशी। डौली सिंह ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, मुबारक हो। इसके अलावा अनिल कपूर, शशांक खेतान ने भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सैमबहादुर' में मानेकशॉ का लीड किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा वो ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में विक्की कौशल महाभारत के यौद्धा ‘अश्वत्थामा’ का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य धर कर रहे हैं, फिल्म को इस साल अप्रैल में रिलीज किया जा सकता है।

 

इस फिल्म के अलावा विक्की कौशल फिल्म ‘शहीद उधम सिंह’ में नजर आने वाले हैं। बता दें कि विक्की कौशल ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2015 में आई फिल्म 'मसान' से किया था। इस फिल्म के लिए विक्की को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स द्वारा बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड मिला था, जिसके बाद वो साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘रमन राघव’, ‘राज़ी’, ‘संजू’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ और ‘बॉम्बे वेलवेट’ जैसी फिल्मों में नजर आए।

chat bot
आपका साथी