Katrina kaif संग सगाई की खबरों पर विक्की कौशल ने क्यों नहीं दिया था कोई रिएक्शन? एक्टर ने बताया सच

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ के अफेयर की खबरें लंबे समय से चल रही हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन हाल ही में एक्टर ने कहा कि जब समय आएगा वो तुरंत सगाई कर लेंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:05 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:26 AM (IST)
Katrina kaif संग सगाई की खबरों पर विक्की कौशल ने क्यों नहीं दिया था कोई रिएक्शन? एक्टर ने बताया सच
Photo credit - katrina kaf and Vicky insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ के अफेयर की खबरें लंबे समय से चल रही हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन अफेयर की खबरों के बीच हाल ही में एक्टर ने कटरीना कैफ का नाम लिए बिना ये साफ कर दिया कि जैसे ही मौका मिलेगा वो सगाई कर लेंगे। अब विक्की के फैंस को उनकी और कटरीना की सगाई का इंतज़ार है।

वैसे विक्की और कटरीना की सगाई की खबरें पहले भी वायरल हो चुकी हैं। कुछ वक्त पहले भी ये खबर बड़ी तेज़ी से वायरल हुई थीं कि विक्की और कटरीना ने प्राइवेट सेरेमनी में सगाई कर ली है। दोनों की सगाई में केवल घरवाले में शामिल हुए हैं। हालांकि बाद में ये खबरें केवल अफवाह निकलीं और कटरीना की टीम ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए ये साफ कर दिया कि दोनों की सगाई नहीं हुई है। तब तो विक्की कौशल ने अपनी सगाई की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था, लेकिन अब जरूर एक्टर ने बताया है कि जब ये खबरें वायरल हुईं थीं तब उन्हें कैसा महसूस हुआ था।

‘सरदार उधम’ के प्रमोशन के दौरान आरजे सिद्धार्थ कनन से बातीचत में विक्की ने बताया, ‘सच बताऊं मेरे पास वो मेंटल स्पेस ही नहीं था, क्योंकि मैं उस वक्त शूटिंग कर रहा था। ये अफवाहें सुबह 9 बजे से शुरू हुईं और शाम को 4:30 बजे तक चलीं। मैं उस वक्त काम कर रहा था और अपने काम पर ही फोकस करता रहा। कई बार ये अफवाहें आपको हंसाती हैं इसलिए आपको सिर्फ काम करते रहना चाहिए’।

कब करेंगे सगाई?

विक्की इन दिनों अपनी फिल्म ‘सरदार उधम’ का प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से करते हुए विक्की ने अपनी रोका सेरेमनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मीडिया पर हंसते हुए कहा, 'इस तरह की खबर आपके एक करीबी दोस्त ने फैलाई है कि मैं जल्द सगाई करने वाला हूं। जब समय सही होगा। उसका भी समय आएगा।'

chat bot
आपका साथी