शादी के बाद विक्की कौशल और कटरीना कैफ को शुरू हुआ बधाई देने का सिलसिला, फैंस ने इस तरह जताई खुशी

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने शादी कर ली है। इन दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में एक-दूसरे से शादी रचाई है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 06:46 PM (IST) Updated:Fri, 10 Dec 2021 06:50 AM (IST)
शादी के बाद विक्की कौशल और कटरीना कैफ को शुरू हुआ बधाई देने का सिलसिला, फैंस ने इस तरह जताई खुशी
अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ- तस्वीर : Instagram: katrinakaifrocks

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के चर्चित कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने शादी कर ली है। इन दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में एक-दूसरे से शादी रचाई है। वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, दूल्हे विक्की कौशल ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी हुई थी और उनकी दुल्हन कटरीना कैफ ने लाल रंग का सब्यसाची का लहंगा पहना था।

इन दोनों की शादी सिक्स सेसेंज फोर्ट के शीश महल एरिया में हुई। शादी के बाद इन दोनों को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के फैंस भी उनकी शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद बधाई दे रहे हैं। Srishti.LadkewaleMan dancing नाम के यूजर ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की पहली तस्वीर शेयर कर लिखा, 'शादी की पहली तस्वीर !! बहुत खूबसूरत।' VICKY KAUSHAL #ladkewale:) ने लिखा, 'वे आधिकारिक तौर पर मिस्टर एंड मिसेज कौशल बन गए हैं।'

The SMILE says it all. ♥️😭✨🤲🏻 Bless the King and the Queen ♥️✨ #KatrinaKaif & #VickyKaushal 😭🤲🏻❤️♥️ OMG OMG CAN'T BREATHE ❤️❤️😭😭✨✨ pic.twitter.com/ybENolRLY3

— Satyam // Ladkiwale ✨ (@satzym) December 9, 2021

Yayyyy more coming in 🥳🥳#KatrinaVickyKiShaadi #VickatKiShaadi #KatrinaKaif #vickykatrina pic.twitter.com/E9bLoqR7oC

— Katrina Kaif (Mrs Kaushal) (@Kaytrinakaif) December 9, 2021

— VICKY KAUSHAL #ladkewale:) (@OfficialAayushi) December 9, 2021

now i am gonna have a bad breakdown 😭❤🧿#VickatKiShaadi #VickyKatrinaWedding #KatrinaVickyKiShadi pic.twitter.com/QI1XoAopKi

— 𝘃𝗶𝗰𝗸𝗮𝘁 𝗱𝗮𝘆🤍✨ (@ishqbulawa_) December 9, 2021

MR.and MRS. Kaushal ❣️#VickyKatrinaWedding #KatrinaVickyKiShaadi pic.twitter.com/erY8mZoMlr

— adeeba (@Adeeba_02) December 9, 2021

Bellamy ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'ये प्यार है।' adeeba ने स्टार कपल की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'मिस्टर और मिसेज कौशल।' इनके अलावा और भी कई फैंस ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ को उनकी शादी के लिए बधाई दी है और अपनी खुशी भी जाहिर की है। आपको बता दें कि बीते दो दिन से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तैयारियां चल रही थीं। कुछ देर पहले ही इन दोनों ने सात फेरे लेकर अपनी शादी कर ली है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने कुछ देर पहले अपने करीबी दोस्तों को परिवार की उपस्थिति पर सात फेरे लिए हैं। उनकी इस शादी में करीब खान, अंगद बेदी, नेहा धूपिता, मिनी माथुर और गुरदास मान सहित कई कलाकारों ने हिस्सा लिया। इन दोनों की शादी की रस्में सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में 7 तारीख से चल रही थीं। मेहमानों के आने का सिलसिला भी लगातार जारी है।

बुधवार (8 दिसबंर) रात को विक्की कौशल और कटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी हुई थी। यह सेरेमनी सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा की पूल साइट पर आयोजित की गई थी। इस संगीत सेरेमनी को बॉलीवुड गानों से और शानदार बनाया गए थे। वहीं उनके इस समारोह में 80 से 100 लोग मौजूद थे। इससे पहले आज यानी 8 दिसंबर को दोपहर हल्दी सेरेमनी हुई थी, जिसमें 20 से 25 मेहमान शामिल हुए थे।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने संगीत सेरेमनी में एक-दूसरे के साथ जमकर डांस किया है। साथ ही दोनों ने खूबसूरत केक भी काटा। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी संगीत सेरेमनी में 5 मंजिला (टाइअर) वेडिंग केक काटा। इतना ही नहीं इस केक की कीमत लाखों में बताई जा रही है। वेबसाइट के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने संगीत सेरेमनी में जो केक काटा था उसकी कीमत 3 से 4 लाख रुपये रही थी। गौरतलब है कि यह कपल अभी और केट काटने वाला है।

वहीं गुरूवार ( 9 दिसंबर ) विक्की कौशल अपनी होने वाली पत्नी कटरीना कैफ के पास पहुंचें। इस दौरान विक्की कौशल की बारात में जोरदार बैंड बाजा रहा और उनके दोस्तों ने जमकर डांस भी किया। इससे पहले विक्की कौशल की सेहरा बंदी रस्म शुरू हो गई है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के करीबी सूत्रों ने वेबसाइट को बताया है कि अभिनेता की सेहरा बंदी शुरू गई है। चूंकि विक्की कौशल पंजाबी धर्म से संबंध रखते हैं। ऐसे में पंजाबी धर्म में सेहरा बंदी एक रस्म होती है, जिसमें शादी वाले दिन दुल्हे की बहन या फिर भाभी उसके सिर पर पगड़ी बांधती है। 

chat bot
आपका साथी