सात फेरे लेने से एक दिन पहले लीक हुआ कटरीना-विक्की की शादी का कार्ड, इस तरह की किया गया है डिजाइन

विक्की कौशल और कटरीना कैफ जल्द एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। उनकी शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट बनाने की कोशिश की है।

Anand KashyapPublish:Wed, 08 Dec 2021 07:43 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 08:00 AM (IST)
सात फेरे लेने से एक दिन पहले लीक हुआ कटरीना-विक्की की शादी का कार्ड, इस तरह की किया गया है डिजाइन
सात फेरे लेने से एक दिन पहले लीक हुआ कटरीना-विक्की की शादी का कार्ड, इस तरह की किया गया है डिजाइन

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल और कटरीना कैफ जल्द एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। उनकी शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट बनाने की कोशिश की है। यही वजह रही कि अब तक बॉलीवुड के इस स्टार कपल की शादी का कार्ड तक फैंस के सामने नहीं आ सका था, लेकिन अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी का कार्ड सामने आया है।

यह दोनों 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। शादी से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। इनके शादी के कार्ड को bollywood.color नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। विक्की और कटरीना की शादी का कार्ड पेस्टल थीम पर डिजाइन किया गया है। वहीं कार्ड में गोल्डन कलर से विक्की और कैटरीना का नाम लिखा हुआ है, जिसे फूलों से सजाया गया है।

शादी के कार्ड की तस्वीर सामने आने के बाद विक्की कौशल और कटरीना कैफ के फैंस उसको काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी फेवरेट स्टार्स को शादी के लिए बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के फंक्शन कल यानी 7 दिसंबर से शुरू हो चुके हैं। खबरों के मुताबिक 7 तारीख को कटरीना का मेहंदी फंक्शन और संगीत सेरेमनी हुई थी जिसे विक्की की मां ने होस्ट किया था।

वहीं कटरीना कैफ के हाथों पर वीना नागदा ने मेहंदी लगाई है। अभिनेत्री के हाथों पर विक्की के नाम की महंदी लगाकर वीना अपने अगले डेस्टिनेशन के लिए रवाना हो गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। वीना इससे पहले कई अभिनेत्रियों के हाथों पर दुल्हन की मेहंदी लगा चुकी हैं। दूसरी ओर शादी में आने वाले मेहमानों के लिए खासतौर पर एक नोट दिया गया है। जिसमें लिखा गया है कि मेहमानों को शादी में क्या करना है और क्या नहीं।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में आने वाले मेहमानों को जो नोट दिया गया है उसमें लिखा है, 'फाइनली आप यहां आ गए। हम आशा करते हैं कि आपने जयपुर से लेकर रणथंबौर तक की सड़क यात्रा को एन्जॉय किया होगा। रिफ्रेशमेंट्स को एन्जॉय कीजिए जो हमने मिलकर आपके लिए रखे हैं जब आप गांव और रोड पर यात्रा कर रहे थे। आराम से बैठिए, आराम कीजिए और खुद को तैयार कीजिए एक मस्तीभरे और एक्साइटिंग एडवेंचर के लिए। हम आपसे प्रार्थना करते हैं कि कृपया अपना मोबाइल फोन अपने कमरों में ही छोड़कर आएं और सोशल मीडिया पर किसी भी सेरेमनी या ईवेंट की पिक्चर्स पोस्ट करने से बचें।'