कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बीच मुंबई में दिखीं आलिया भट्ट, लोग बोले- इसको बुलाया ही नहीं है...'

अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। उनकी शादी में कई फिल्मी सितारों के शामिल होने की खबर है। कई सितारों को जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 11:12 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 11:12 AM (IST)
कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बीच मुंबई में दिखीं आलिया भट्ट, लोग बोले- इसको बुलाया ही नहीं है...'
आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और विक्की कौशल- तस्वीर : Instagram: viralbhayani/vickykaushal09admirer

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। उनकी शादी में कई फिल्मी सितारों के शामिल होने की खबर है। कई सितारों को जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में हो रही है। वहीं इस कपल की शादी के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ट्रोल हो गई हैं।

दरअसल मंगलवार को जहां जयपुर में कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने के लिए फिल्मी सितारे स्पॉट हो रहे थे वहीं दूसरी ओर आलिया भट्ट मुंबई के जुहू में नजर आईं। इस दौरान आलिया भट्ट ऑलिव ग्रीन स्वैटर ड्रेस में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने ब्राउन बूट कैरी किया हुआ था और ब्लैक फेस मास्क लगाया हुआ था। इस दौरान आलिया भट्ट ने मीडिया को पोज भी दिए।

आलिया भट्ट की इस तस्वीर को सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अभिनेत्री की यह तस्वीर सामने आने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आलिया भट्ट को ट्रोल करना शुरू कर दिया और कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल न होने पर उनक मजाक भी बनाया है। samiira_xoxo नाम की यूजर ने लिखा, 'इन्हें किसी ने इनवाइट नहीं किया।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

morningstar8450 ने आलिया भट्ट के लिए अपने कमेंट में लिखा, 'ये जाएंगी भी नहीं, पहले उनके (कटरीना) ब्वॉयफ्रेंड को चुराया था अब कहीं पति न चुरा ले।' nimmi_sharma__ ने लिखा है, 'इसको बुलाया भी नहीं है शादी में।' oye_malhotre ने लिखा है, 'ये नहीं जा रही है क्या ?' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आलिया भट्ट को मुंबई में स्पॉट होने पर ट्रोल किया है।

आपको बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारियां पूरी हो गई हैं और कल से शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। यह रस्में 7 से 9 दिसंबर तक चलने वाली हैं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 तारीफ को सात फेरे लेंगे। वहीं शादी में आने वाले मेहमानों के लिए खासतौर पर एक नोट दिया गया है। जिसमें लिखा गया है कि मेहमानों को शादी में क्या करना है और क्या नहीं।

दरअसल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में आने वाले मेहमानों को जो नोट दिया गया है उसमें लिखा है, 'फाइनली आप यहां आ गए। हम आशा करते हैं कि आपने जयपुर से लेकर रणथंबौर तक की सड़क यात्रा को एन्जॉय किया होगा। रिफ्रेशमेंट्स को एन्जॉय कीजिए जो हमने मिलकर आपके लिए रखे हैं जब आप गांव और रोड पर यात्रा कर रहे थे। आराम से बैठिए, आराम कीजिए और खुद को तैयार कीजिए एक मस्तीभरे और एक्साइटिंग एडवेंचर के लिए। हम आपसे प्रार्थना करते हैं कि कृपया अपना मोबाइल फोन अपने कमरों में ही छोड़कर आएं और सोशल मीडिया पर किसी भी सेरेमनी या ईवेंट की पिक्चर्स पोस्ट करने से बचें।' 

chat bot
आपका साथी