इस वजह से कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को रखा गया है सीक्रेट, जानें क्या है 100 करोड़ रुपये का मामला !

अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ की शादी काफी समय से चर्चा में हैं। यह दोनों जल्द सात फेरे लेने वाले हैं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी से जुड़ी कई वजहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Anand KashyapTue, 07 Dec 2021 11:30 AM (IST)
बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल- तस्वीर : Instagram: bollybachhan

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ की शादी काफी समय से चर्चा में हैं। यह दोनों जल्द सात फेरे लेने वाले हैं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी से जुड़ी कई वजहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। चाहे शादी में आने वाले मेहमानों की गिनती हो या फिर मोबाइल फोन और वीडियोग्राफी पर बैन। स्टार कपल की शादी को लेकर कई तरह की अफवाहें सुनने के मिल रही हैं।

इस बीच खुलासा हुआ है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी में सभी मेहमानों को मोबाइल फोन इस्तेमाल न करने और वीडियोग्राफी पर बैन क्यों लगाया है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल के करीबी सूत्रों का कहना है कि यह दोनों अपनी शादी की सभी तस्वीरें और फुटेज बेचने वाले हैं। जिसके चलते उन्होंने अपनी शादी में मोबाइल फोन और वीडियोग्राफी पर बैन लगाया हुआ है।

अब इस तरह की खबर है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की फुटेज खरीदने के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इनसे संपर्क किया है। इतना ही नहीं शादी की फुटेज के लिए प्लेटफॉर्म ने उन्हें अच्छी-खासी रकम भी ऑफर की है। अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कटरीना कैफ और विक्की कौशल को उनकी शादी की फुटेज खरीदने के लिए उन्हें 100 करोड़ रुपये ऑफर किए हैं।

वेबसाइट को कटरीना कैफ और विक्की कौशल के करीबी सूत्रों ने बताया, 'विदेशों में किसी सिलेब्रिटी की शादी की फुटेज और तस्वीरें मैगजीन या फिर किसी चैनल को बेचना का ट्रेंड है। उन सितारों के बहुत से फैंस होते है जो यह देखने के लिए काफी उत्साहित होते हैं कि उनके पसंदीदा सितारे की शादी कैसे हुई। ऐसे ही कुछ ट्रेंड ओटीटी प्लेटफॉर्म भारत में लेकर आ रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने कटरीना कैफ और विक्की कौशल को 100 रुपये ऑफर किए हैं।'

हालांकि यह ऑफर कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने स्वीकार किया या नहीं इसके लिए संदेह है। आपको इन दोनों की शादी को लेकर तैयारियां और रस्में शुरू हो चुकी हैं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का पूरा आयोजन राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में किया गया है। ऐसे में स्टार कपल का पूरा परिवार फोर्ट में पहुंच गया है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का आयोजन 7 से लेकर 9 दिसंबर तक चलने वाला है। सूत्रों की मानें तो 7 तारीख को कटरीना कैफ की मेहंदी सेरेमनी है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ को कल यानी 6 दिसंबर को मुंबई में प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दोनों अपनी वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हो रहे थे। रात को ही दोनों जयपुर पहुंच गए और आज अपने फोर्ट पहुंच जाएंगे। गौरतलब है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का दिन जैसे-जैसे पास आता जा रहा है। वैसे-वैसे प्रशंसकों का उत्साह बढ़ता जा रहा है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में 120 मेहमानों की शामिल होने की खबर है। शादी की तस्वीर लीक नहीं हो इस बात का ध्यान रखा जा रहा है। मेहमानों से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (गैर प्रकटीकरण समझौता ) पर हस्ताक्षर कराए जाएंगे, जिसमें लिखा होगा कि वह शादी समारोह में शामिल होने के दौरान कोई वीडियो या तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट नहीं करेंगे। मेहमानों को उनके नाम की जगह अलग-अलग कोड से पहचाना जाएगा। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.