शादी से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई विक्की कौशल और कटरीना कैफ के बचपन की तस्वीरें, क्यूटनेस दिख पिघला फैंस का दिल

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में भव्य शादी समारोह में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Nitin YadavWed, 08 Dec 2021 04:44 PM (IST)
Vicky Kaushal and Katrina Kaif childhood pictures went viral on social media before marriage. photo source @instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में भव्य शादी समारोह में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसी बीच दोनों के बचपन की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें कैट और विक्की कौशल बेहद क्यूट दिख रहे हैं। देखें विक्की कौशल और कटरीना के बचपन की वायरल तस्वीरें।

इस तस्वीर को अभिनेता विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर शेयर किया था। फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्टर ने अपने भाई सनी कौशल को बर्थडे विश किया था।

इस फोटो में विक्की अपनी मां वीना कौशल के साथ समुंद्र किनारे मस्ती करते दिख रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि विक्की की मां उनका पीछा कर रही हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन लिखा, आज तक उन्हें चकमा दे रहा हूं, यूं ही आती रहो मां। मुझे तुमसे बहुत प्यार है। 

कटरीना कैफ ने इस तस्वीर को मदर डे के मौके पर शेयर किया था, जिसमें वो अपने मां की गोद में बैठी हुई हैं। साथ ही इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने दिल को छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा था। 

इस वायरल फोटो में नन्हीं कटरीना अपनी मां के साथ मुस्कुराती दिख रही हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी मां के साथ डांस करना बहुत अच्छा लगता था। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, मुझे बस अपनी मां के साथ गले लगना और डांस करना पंसद था.. मुझे याद है कि बचपन में मैं अपनी मां की कमर से लटकी रहती थी। 

इस फोटो को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर मदर्स डे के मौके पर शेयर किया था। फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, 'मेरे बचपन की मेरी सबसे पसंदीदा याद हमेशा मेरी माँ के साथ डांस करना रहा है। उन्होंने आगे लिखा, आप सबसे मजबूत महिला हो ..... तुम्हारे बिना हमारी दुनिया कैसी होती'। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.