वत्सल सेठ ने शेयर किया शाहिद कपूर का थ्रोबैक फोटो, फैंस ने कमेंट कर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता वत्सल सेठ भले ही फिल्मी लाइम लाइट से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो खासे एक्टिव रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है जिसमें वो अभिनेता शाहिद कपूर के साथ नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:20 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:12 AM (IST)
वत्सल सेठ ने शेयर किया शाहिद कपूर का थ्रोबैक फोटो, फैंस ने कमेंट कर कही ये बात
Vatsal Seth shared throwback photo of Shahid Kapoor. photo source @vatsalsheth instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता वत्सल सेठ भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो खासे एक्टिव रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो अभिनेता शाहिद कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। इस थ्रोबैक फोटो में शाहिद कपूर और वत्सल सेठ अपने एक दोस्त के साथ पोज देते दिख रहे हैं।

फोटो में शाहिद कपूर ब्लू कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। तो वहीं एक्टर वत्सल ऑल ब्लैक अंदाज में दिख रहे हैं। इस अनदेखी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर वत्सल सेठ ने शाहिद को टैग करते हुए कैप्शन लिखा, बीते दिनों का धमाका... शाहिद क्य तुमको ये याद है। अभिनेता की इस थ्रोबैक फोटो में उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। साथ ही वो कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और फोटो में दिख रहे शक्ख के बारे में पूछ रहे हैं। वहीं एक फैन ने फोटो पर कमेंट कर अभिनेता से कहा कि तुम इतने पुराने हो।

View this post on Instagram

A post shared by Vatsal Sheth (@vatsalsheth)

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के साथ शूटिंग के दौरान की तस्वीरें शेयर की थी। जिनमें वो शाह रुख खान और अपनी टीम मेंबर के साथ नजर आ रहे हैं। इन थ्रोबैक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा था।

आपको बता दें कि अभिनेता वत्सल सेठ ने अपने करियर की शुरूआत साल 2004 में आई फिल्म 'टार्जन द वंडर कार' से की थी। इस फि्ल्म में उनके साथ अभिनेत्री आयशा टाकिया ने अहम किरदार निभाया है। उनकी ये फिल्म दर्शको को अपनी ओर आकर्षित करने में नाकाम रही। लेकिन उनकी एक्टिंग को जमकर सराह गया था। इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म दर्शकों पर कोई जादू नहीं कर सकी। जिसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे की ओर रुख कर लिया। वहीं उन्होंने साल 2017 में अभिनेत्री तनु श्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी।

chat bot
आपका साथी