Varun Dhawan ने रैपअप किया ‘भेडिया’ का अरुणाचल प्रदेश शेड्यूल, निर्देशक अमर कौशिक के साथ शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अपनी आगामी फिल्म भेडिया के जीरो शेड्यूल को रैपअप कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर दी है। इन तस्वीरों वो फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 10:26 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 10:26 AM (IST)
Varun Dhawan ने रैपअप किया ‘भेडिया’ का अरुणाचल प्रदेश शेड्यूल, निर्देशक अमर कौशिक के साथ शेयर की तस्वीरें
Varun Dhawan wraps up Arunachal Pradesh schedule of 'Bhediya'. Photo source @varundvn instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अपनी आगामी फिल्म 'भेडिया' के जीरो शेड्यूल को हाल ही में रैपअप किया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर दी है। इन तस्वीरों वो फिल्म के निर्देशक के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर निर्देशक अमर कौशिक के साथ तस्वीरें शेयर की है। फोटो में अभिनेता लाइट ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ चैक शर्ट और ब्लू जींस पहने नजर आ रहे हैं। तो वहीं निर्देशक ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक कलर की जैकेट में दिख रहे हैं।

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'महामारी के दौरान फिल्म की शूटिंग करना बेहद चुनौतीपूर्ण रहा, लेकिन अमर कौशिक के साथ काम करना मेरे लिए सबसे शानदार और संतोषजनक अनुभवों में से एक रहा है। अमर भाई चलो खेलते हैं'। उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं बेहद भाग्यशाली हूं कि मुझे अरुणाचल प्रदेश के जीरो जैसे शहर में शूटिंग करने का मौका मिला।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

हाल ही में एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर अरुणाचल प्रदेश ट्रैवल सीरीज वीडियो को शेयर किया था, जिसमें वो एक्टर वरुण धवन के साथ एंजॉय करती दिख रही हैं। इस बीटीएस वीडियो को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में कृति सेनन वरुण धवन के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

वीडियो की शुरुआत में वरुण और कृति धीमी आवाज में कुछ बोलते नजर आ रहे हैं। इसके बाद वरुण कहते हैं ‘ये आखिरी दिन है’। वीडियो में आगे कृति बोलती हैं कि ‘हमने भेडिया के जीरो शेड्यूल को रैप कर लिया है।’ एक्ट्रेस ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वरुण धवन को टैग करते हुए शेयर कर लिखा, ‘अरुणाचल ट्रेवल सीरीज भेडिया एपिसोड 4 और ये शेड्यूल रैपअप।

उन्होंने आगे लिखा, ‘अरुणाचल प्रदेश के कोविद-19 मुक्त होने और राज्य को आधिकारियों के इतने मददगार रैवाएं के बाद हम इस भयानक महामारी के दौरान इतनी आसानी से शेड्यूल को पूरा करने का सौभाग्य मिला।’

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अभिनेता एक मिलिट्री ऑफिसर खेत्रपाल का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को साल 2022 में रिलीज किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी