पिता बनने बाले हैं वरुण धवन! पत्नी नताशा दलाल के साथ शेयर की ऐसी फोटो यूजर्स ने पूछा- प्रैग्नेंट हैं क्या?

गलती लोगों की भी नहीं थी। वरुण की शेयर की गईं तस्वीरों में एक फोटो ऐसी थी जिसमें उन्होंने नताशा की टमी पर हाथ रखा हुआ है। यूजर को ये पोज समझ नहीं आया। उन्हें यहीं लगा कि शायद ये संकेत हैं कि कोई नया मेहमान आने वाला है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 08:21 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:21 AM (IST)
पिता बनने बाले हैं वरुण धवन! पत्नी नताशा दलाल के साथ शेयर की ऐसी फोटो यूजर्स ने पूछा- प्रैग्नेंट हैं क्या?
Image Source: Varun Dhawan Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सितारों ने इस बार करवाचौथ धूमधाम से मनाया। कुछ जोड़े नए हैं जिनका उत्साह देखते ही बन रहा था, इनमें से एक हैं एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल। नताशा का पहला करवाचौथ था, वरुण भी काफी खुश नजर आए। वरुण ने नताशा के साथ कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। पर इन तस्वीरों में सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ खास नजर आ गया। उन्होंने कमेंट सेक्शन में पूछना शुरू कर दिया कि क्या कोई गुड न्यूज है?

नताशा दलाल का था पहला करवाचौथ

रविवार को करवाचौथ के मौके पर नताशा ने चांद के बाद वरुण का चेहरा देखकर अपना व्रत तोड़ा। इस दौरान दोनों का अंदाज बेहद खास दिखा। वरुण ने भी ट्रेडिशनल लुक अपनाया था वहीं नताशा बड़ी खूबसूरती से तैयार हुईं। लोग उनकी सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तस्वीरों में वरुण और नताशा का प्यार देखते ही बन रहा है। वरुण ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'मून प्लीज। सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं।'

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

क्या प्रैग्नेंट हैं नताशा दलाल!

इस तस्वीरों के वायरल होने के बाद फैंस ने तो जैसे सवालों की झड़ी ही लगा दी। हर किसी का यहीं सवाल था कि क्या नताशा प्रेग्नेंट हैं? हालांकि लोग इस गुजन्यूज पर खुश भी थे। दरअसल, गलती लोगों की भी नहीं थी। वरुण की शेयर की गईं तस्वीरों में एक फोटो ऐसी थी जिसमें उन्होंने नताशा की टमी पर हाथ रखा हुआ है। यूजर को ये पोज समझ नहीं आया। उन्हें यहीं लगा कि शायद ये संकेत हैं कि कोई नया मेहमान आने वाला है।  

इस फिल्म में नजर आने वाले हैं वरुण

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी 24 जनवरी को परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं। वहीं वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भेड़िया की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म हॉरर-कॉमेडी है। वरुण धवन इस फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी