वरुण धवन ने ‘जुग जगु जियो’ के सेट से शेयर किए बीटीएस मूवमेंट, कियारा आडवाणी के साथ यूं की मस्ती

अभिनेता वरुण धवन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग में व्यस्त हैं। दोनों इन दिनों रूस में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने फिल्म के सेट से मजेदार बीटीएस पलों को शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 12:35 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 12:35 PM (IST)
वरुण धवन ने ‘जुग जगु जियो’ के सेट से शेयर किए बीटीएस मूवमेंट, कियारा आडवाणी के साथ यूं की मस्ती
Varun Dhawan shares BTS movement from sets of 'Jug Jugg Jeeyo', has fun with Kiara Advani.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता वरुण धवन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग में व्यस्त हैं। दोनों इन दिनों रूस में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने फिल्म के सेट से मजेदार बीटीएस पलों को शेयर किया है।

माइनस 5 डिग्री में शूटिंग कर रहे हैं वरुण और कियारा

इन बीटीएस पलों को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें वरुण बात रहे हैं कि वो इन दिनों मोस्को में हैं और वहां माइनस 5 डिग्री में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वो को-स्टार कियारा आडवाणी से रसियन भाषा में कुछ बोलते हैं। साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो भी साझा किया है, जिसमें वो फिल्म के नाम का क्लैप बोर्ड लेकर पोज देते हुए दिख रहे हैं। इस फोटो में वरुण धवन कैजुअल लुक में बेहद चार्मिंग देख रहे हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

वहीं पिछले महीना अभिनेता ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो और वीडियो शेयर कर फिल्म जुग जुग जियो की रिलीज डेट का एलान किया था। वरुण धवन और कियारा आडवाणी द्वारा अभिनीत फैमिली ड्रामा फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

राज मेहता द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड़ किरदार निभा रहे हैं। तो वहीं अभिनेता अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण के माता पिता की भूमिका में नजर आएंगे। बात दें की इस फिल्म के जरिए अनिल कपूर और नीतू कपूर पहली बार एक-दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं।

वहीं बात अगर वरुण धवन के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो अभिनेत्री कृति सेनन के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो शशांक खेतान की फिल्म ‘रणभूमि’ और ‘मिस्टर लेले’ में नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी