Varun Natasha Wedding: 'मिसेज धवन' बनीं नताशा दलाल, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने भी चुने फ़िल्मी दुनिया से बाहर के पार्टनर्स

नताशा पेशे से फैशन डिज़ाइनर हैं। नताशा अपना फैशन लेबल नताशा दलाल लेबल भी चलाती हैं। उनके पिता राजेश दलाल बिज़नेसमैन हैं। नताशा की मां का नाम गौरी दलाल है। उनकी वेबसाइट पर दी गयी जानकारी के अनुसार नताशा का जन्म और पढ़ाई-लिखाई मुंबई में ही हुई है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 02:04 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 09:38 PM (IST)
Varun Natasha Wedding: 'मिसेज धवन' बनीं नताशा दलाल, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने भी चुने फ़िल्मी दुनिया से बाहर के पार्टनर्स
Varun Dhawan and Natasha Dalal wedded on sunday. photo- instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रविवार 24 जनवरी को वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी कर ली और इसके साथ ही वो मिसेज धवन बन गयीं। मुंबई के नज़दीक अली बाग में हुई इस शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ मेहमान बनकर पहुंचे। नताशा, वरुण की ज़िंदगी में तब से हैं, जब बॉलीवुड में उनका करियर शुरू भी नहीं हुआ था। वरुण इंटरव्यूज़ में बता चुके हैं कि दोनों की मुलाक़ात स्कूल में हुई थी और तभी से साथ हैं। बॉलीवुड में बतौर एक्टर डेब्यू के बाद वरुण और नताशा को अक्सर साथ भी देखा गया। वरुण ने अपनी लव लाइफ़ को कभी छिपाने की कोशिश नहीं की और अक्सर सार्वजनिक मौक़ों पर नताशा के साथ नज़र आये। 

ग़ैर फ़िल्मी परिवार की बेटी हैं नताशा दलाल

नताशा पेशे से फैशन डिज़ाइनर हैं। नताशा अपना फैशन लेबल नताशा दलाल लेबल भी चलाती हैं। उनके पिता राजेश दलाल बिज़नेसमैन हैं। नताशा की मां का नाम गौरी दलाल है। उनकी वेबसाइट पर दी गयी जानकारी के अनुसार, नताशा का जन्म और पढ़ाई-लिखाई मुंबई में ही हुई है। उन्होंने न्यूयॉर्क के फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से फैशन डिज़ाइनिंग की पढ़ाई की है। 2013 में नताशा मुंबई लौटीं और अपना डिज़ाइन हाउस नताशा दलाल शुरू किया, जिसमें फॉर्मल और सेमी फॉर्मल ड्रेसेज़ तैयार की जाती हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण के साथ नताशा छठी क्लास से हैं। हालांकि, डेटिंग कई साल बाद शुरू हुई। नताशा का परिवार फ़िल्मों से एकदम दूर है।

इन सेलेब्स के पार्टनर्स का फ़िल्मी दुनिया से नहीं था रिश्ता

वरुण, अब बॉलीवुड के उन सेलेब्रिटीज़ में शामिल हो गये हैं, जिन्होंने फ़िल्मी दुनिया से बाहर के पार्टनर्स चुने हैं। ऐसे सेलेब्स की लिस्ट में शाहिद कपूर का नाम भी आता है, जिन्होंने कई सालों तक करीना कपूर को डेट किया, मगर 2015 में शादी मीरा राजपूत के साथ की, जिनके परिवार का फ़िल्मों से कोई कनेक्शन नहीं रहा। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

जॉन अब्राहम 10 सालों तक बिपाशा बसु के साथ रिलेशनशिप में रहे, मगर 2014 में शादी प्रिया रुंचल से की थी। प्रिया का भी फ़िल्मों से कोई रिश्ता नहीं रहा। विवेक ओबेरॉय, ऐश्वर्या रॉय को डेट करने के लिए ख़ूब सुर्खियों में रहे। उनकी शादी प्रियंका अल्वा से हुई, जो एक राजनीतिक परिवार से आती हैं। नील नितिन मुकेश ने भी रुक्मिणी सहाय के रूप में अपने लिए नॉन-फ़िल्मी पार्टनर चुनीं। 

इसी तरह सनी देओल और बॉबी देओल की शादियां भी नॉन-फ़िल्मी परिवारों में हुई। सनी की पत्नी का नाम पूजा और बॉबी की पत्नी का नाम तान्या देओल है। दोनों बिज़नेसमैन परिवारों की बेटियां हैं। सोहेल ख़ान की पत्नी सीमा सचदेव का भी फ़िल्मों से कोई रिश्ता नहीं था। 

 

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अगर एक्ट्रेसेज़ की बात करें तो सोनम कपूर ने बिज़नेसमैन आनंद आहूजा से शादी। अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली को डेट करने के बाद 2017 में उनसे शादी की। 11 जनवरी को दोनों एक बेटी के माता-पिता बने हैं। शिल्पा शेट्टी ने लंदन के बिज़नेसमैन राज कुंद्रा को अपना पार्टनर चुना। वहीं, माधुरी दीक्षित ने अमेरिका में बसे कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. श्रीराम नेने को अपना हमसफ़र बनाा। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल ने बिज़नेस परिवार के बेटे भरत तख्तानी के साथ शादी की। 

chat bot
आपका साथी