18 साल से ऊपर सभी का वैक्सीनेशन, बॉलीवुड में ख़ुशी की लहर, जानिए क्या बोले सेलेब्रिटीज़

Kareen Kapoor Khan, Swara Bhaskar, Riteish Deshmukh. Photo- Instagram

आमिर ख़ान अक्षय कुमार रणबीर कपूर आलिया भट्ट मनोज बाजपेयी विक्की कौशल कटरीना कैफ़ भूमि पेडनेकर भी वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से कई की उम्र 45 साल से कम है जो टीकाकरण की पहले सीमा थी।

Manoj VashisthMon, 19 Apr 2021 10:11 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में कोरोना वायरस महामारी को थामने के लिए सोमवार को केंद्र सरकार ने अहम फ़ैसला लिया, जिसके तहत पहली मई से 18 साल से अधिक उम्र वाले सभी लोगों का वैक्सीनेशन करने की इजाज़त दे दी गयी है। इस फ़ैसले को ज़ोर-शोर से किया जा रहा है। बॉलीवुड ने भी इस क़दम पर ख़ुशी ज़ाहिर की है। 

करीना कपूर ख़ान ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा- Let's do it India... रितेश देशमुख ने लिखा कि 18 साल से अधिक सभी लोगों के लिए वैक्सीनेशन की अनुमति देना सरकार का अच्छा क़दम है। वहीं, अनुभव सिन्हा ने लिखा- चलो एक मई से वैक्सीन का जुगाड़ लगाओ। सोना महापात्रा ने इस ख़बर को शेयर करके लिखा- 18 साल से ऊपर वालों को वैक्सीन और राज्य सरकार सीधे निर्माताओं से ख़रीद सकती है। यह ज़बरदस्त ख़बर है। सरकार की विकट आलोचक स्वरा भास्कर ने लिखा- शुक्रिया। वहीं, रणवीर शौरी ने लिखा कि फ़िलहाल कम शोर और ज़्यादा काम की ज़रूरत है। 

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ कोविड-19 का शिकार बने हैं। हाल ही में आशिक़ी के हीरो राहुल रॉय ने बताया था कि वो कोविड-19 पॉज़िटिव हो गये हैं। उनकी बहन और जीजा जी भी संक्रमित हुए हैं। राहुल ने इस बात पर हैरानी जतायी थी कि घर से निकले बिना वो कैसे संक्रमित हो गये। गुज़रे वीकेंड में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, नील नितिन मुकेश, सुमीत व्यास, रेणुका शहाणे और समीरा रेड्डी ने भी सोशल मीडिया के ज़रिए कोविड-19 पॉज़िटिव होने की सूचना सोशल मीडिया के ज़रिए साझा की थी।

इससे पहले आमिर ख़ान, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मनोज बाजपेयी, विक्की कौशल, कटरीना कैफ़, भूमि पेडनेकर भी वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से कई की उम्र 45 साल से कम है, जो टीकाकरण की पहले सीमा थी। अब नये नियम के बाद ऐसे सभी बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वायरस के ख़िलाफ़ टीकाकारण करवा सकेंगे, जो 45 से से कम उम्र के हैं। 

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.