जब बिना हेलमेट सड़क पर निकलीं उर्वशी रौतेला, पुलिस ने रोक कर मांगा कागज तो फिर...

बता दें कि उर्वशी आखिरी बार फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं। वहीं 2020 में एक्ट्रेस की फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी। वहीं अब जल्द ही उर्वशी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में दिखेंगी।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 03:51 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 03:51 PM (IST)
जब बिना हेलमेट सड़क पर निकलीं उर्वशी रौतेला, पुलिस ने रोक कर मांगा कागज तो फिर...
Photo Credit - Urvashi Rautela Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि ब्यूटी और स्टाइल की वजह से भी जानी जाती हैं। उर्वशी फैंस के बीच हमेशा ही सीजलिंग तस्वीरें और वीडियो की वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है। इसी बीच उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्वशी बिना हेलमेट पहने स्कूटी पर बैठी नजर आ रही हैं। वहीं उनके पास लोगों की काफी भीड़ दिख रही है। साथ ही उनके पास एक पुलिस वाला सवाल-जवाब करता दिख रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस खुद को भीड़ में पाकर थोड़ी घबराई हुई दिख रही है। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@myloveurvashirautela_mylife)

उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को 'माई लव उर्वशी रौतेला माय लाइफ' नमा के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप उर्वशी की सिंपल लुत में देख सकते हैं। उन्होंने इस दौरान ब्राउन डॉट ब्लैक सूट पर ब्राउन सलवार और साथ में रेड दुपट्टा कैसी किया हुआ है। वहीं उर्वशी ब्लैक स्कूटी पर बैठीं दिख रही हैं। उनके बालों के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को आधा ओपन कर रखा है जो उनको बेहद ही खूबसूरत बना रहा है। लेकिन इन सबमें आपने एक चीज नोटिस की वो ये कि उर्वशी ने हेलमेट नहीं पहना रखा है। इसी वीडियो में आपको उर्वशी के पास एक पुलिस वाला खड़ा नजर आ रहा है, जो एक्ट्रेस से कुछ सवाल कर रहा है। वीडियो देखकर लग रहा है कि वह उर्वशी से गाड़ी के कागज मांग रहा है। वहीं आप ये भी देख सकते हैं कि उवर्शी, पुलिस वालो को कुछ कागज दे देती हैं।

चलिए आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला के किसी फिल्मी प्रोजेक्ट का वीडियो हैं। इसमें वह शूटिंग करती नजर आ रही हैं। बता दें कि उर्वशी आखिरी बार फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं। वहीं 2020 में एक्ट्रेस की फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी। वहीं अब जल्द ही उर्वशी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में दिखेंगी। ये फिल्म हिंदी और तेलुग दोनों भाषाओं में रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी