उर्वशी रौतेला ने ट्रायल रूम में धीरे-धीरे उतारा टॉप, ब्रालेट देख यूजर्स बोले- दिखाना क्या चाहती हो मैम?

उर्वशी रौतेला अपने फैशन और स्टाइल को लेकर खबरों में रहती हैं। आजकल उनका एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें वो ट्रायल रूम में हैं। इस वीडियो में वह मिनी स्कर्ट और टॉप पहने हैं। टॉप के अंदर उन्होंने खूबसूरत ब्रालेट पहन रखी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 02:36 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 02:36 PM (IST)
उर्वशी रौतेला ने ट्रायल रूम में धीरे-धीरे उतारा टॉप, ब्रालेट देख यूजर्स बोले- दिखाना क्या चाहती हो मैम?
Image Source: Urvashi Rautela Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे दिलकश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उर्वशी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर नजर आती हैं। उवर्शी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह एक आउटफिट ट्राई करती नजर आ रही हैं। उर्वशी काफी प्यारी दिख रही हैं। वीडियो में उवर्शी ने कुछ ऐसा किया जिससे उनके फैन्स के दिलों की धड़कने बढ़ गईं।

ब्रालेट में वायरल हुआ वीडियो

उर्वशी रौतेला अपने फैशन और स्टाइल को लेकर खबरों में रहती हैं। वो अक्सर खूबसूरत आउटफिट्स में अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। आजकल उनका एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें वो ट्रायल रूम में हैं। इस वीडियो में वह मिनी स्कर्ट और टॉप पहने हैं। टॉप के अंदर उन्होंने खूबसूरत ब्रालेट पहन रखी है।

यूजर्स ने किया ट्रोल

वीडियो में उर्वशी अपना टॉप हटाकर आउटफिट चेक करती दिख रही हैं। इस पर कुछ लोगों ने उनको ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा है, दिखाना क्या चाहती हो मैम। एक और फॉलोअर ने भी ऐसा ही कॉमेंट किया है। वहीं एक ने तारीफ में लिखा है, माचिस की क्या जरूरत है, हमारे पास उर्वशी है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

फिटनेस फ्रीक हैं उर्वशी

बता दें कि उर्वशी रौतेला काफी फैशनिस्टा हैं। अपने पब्लिक अपीयरेंस को काफी सजग रहती हैं और इसे सोशल मीडिया पर अक्सर खास स्टाइल में पेश करती हैं। उर्वशी फिटनेस फ्रीक भी हैं। वह अपने आप को फिट रखने के लिए योग और वर्कआउट भी करती हैं। उर्वशी अक्सर अपने वर्कआउट के वीडियो और फोटो शेयर करतीं हैं। पिछले दिनों उन्हें कोच पेट पर जमकर घूंसे मार रहे थे। फैन्स सोशल मीडिया पर ये देखकर चौंक गए।

 

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

बात करें वर्कफ्रंट की, तो उर्वशी आखिरी बार ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में नजर आईं थीं। वह बहुत जल्द फिल्म ‘ब्लैक रोज’ के साथ तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। उर्वशी ने सनी देओल की फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बात एक्ट्रेस सनम रे, ग्रेट ग्रैड मस्ती, हेट स्टोरी 4 जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं। 

chat bot
आपका साथी