ईद के मौके पर उर्वशी रौतेला ने पायथन सांप संग पूल में कराया खतरनाक फोटोशूट, तस्वीर देखकर शॉक्ड फैंस हुए

Photo Credit - Urvashi Rautela Instagram Photo Screenshot

उर्वशी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं हाल ही में ईद के खास मौके पर उर्वशी अपनी एक तस्वीर के चलते चर्चा में आईं हैं।

Priti KushwahaSat, 15 May 2021 11:00 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा ही सुर्खियों में बनीं रहती हैं। उर्वशी ने बेहद ही कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। यही नहीं उर्वशी ने इंटरनेशनल फेम भी हासिल कर ली है। हाल ही में वे अपने इंटरनेशनल वीडियो 'Versace Baby' की वजह से सुर्खियों में थीं। उर्वशी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं हाल ही में ईद के खास मौके पर उर्वशी अपनी एक तस्वीर के चलते चर्चा में आईं हैं। इस तस्वीर को देखकर हर कोई शॉक्ड रह गया।

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को ईद की मुबारकबाद देते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर को देखकर एक बार को आपका दिल भी कांप जाएगा। वह तस्वीर में एक पायथन सांप के साथ नजर आ रही हैं। उर्वशी पूल में पायथन सांप के साथ फोटोशूट कराती दिख रही हैं। एक्ट्रेस के  लिए ये फोटोशूट कराना बिल्कुल भी आसान नहीं था। बावजूद इसके उन्होंने पूरे इमोशन्स कैरी कर के सांप को अपने हाथ में पकड़ा हुआ है और फोटोशूट कराया है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर फैंस हार्ट, फायर जैसे कमेंट कर रहे हैं। अबतक इस तस्वीर को लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं। आपको बता दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा का नया रोमांटिस सॉन्ग 'डूब गए' रिलीज हुआ है। ये गाना 30 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। गाने में गुरु और उर्वशी का रोमांटिक अंदाज फैन्स को काफी पंसद आ रहा है। रिलीज़ के साथ इस गाने ने सोशल मीडिया के पर तहलका मचा दिया था। हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी कि उनका ये गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस गाने पर फैंस ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी थी। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.