उर्वशी रौतेला ने रेड स्कर्ट के साथ पहना सिर्फ ब्रालेट, पूल किनारे शूट किया बोल्ड वीडियो, फैंस ने कहा, 'आग लगा रही हो'

उर्वशी अपने खास अंदाज के चलते फैंस के दिलों पर राज करती हैं। उर्वशी आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर आगल लगाती हैं। फैंस भी उर्वशी की इन लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार रहता है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 08:37 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 08:37 AM (IST)
उर्वशी रौतेला ने रेड स्कर्ट के साथ पहना सिर्फ ब्रालेट, पूल किनारे शूट किया बोल्ड वीडियो, फैंस ने कहा, 'आग लगा रही हो'
Photo Credit : Urvashi Rautela Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उर्वशी रौतेला न सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए बल्कि अपनी हॉटनेस के लिए भी काफी मशहूर हैं। उर्वशी अपने खास अंदाज के चलते फैंस के दिलों पर राज करती हैं। उर्वशी आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर आगल लगाती हैं। फैंस भी उर्वशी की इन लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार रहता है। हालांकि कई बार उन्हें अपने इन हॉट ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन इन सभी बातों बेपरवाह उर्वशी ने बार फिर अपना एक बेहद ही बोल्ड वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस ग्लैमरस वीडियो में वह पूल किनारे रेट ब्रालेट पहने बोल्ड अदाएं दिखाती ​नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका लुक इनता बोल्ड है कि मानों वो पानी में आग लगाती दिख रही हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने अपनी आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है और उनके बाल खुले हुए हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, 'दिल से जलपरी...।' एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं लगातार इस पर कमेंट कर उर्वशी की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक बिग बजट तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी। उनकी ये फिल्म एक साइंस-फिक्शन मूवी है, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। इसके साथ ही वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में दिखाई देने वाली हैं। वहीं उर्वशी 'थिरुतु पायले 2' के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं। इसके अलावा उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं। उनकी ये वेब सीरीज सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

chat bot
आपका साथी