बढ़ते कोविड को देखते हुए उर्मिला मातोंडकर की लोगों से अपील, बोलीं- घर पर रहिए

नेता और अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर, फोटो साभार: Instagram

देशभर में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए हर कोई चिंतित है। ऐसे में अभिनय की दुनिया की दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाली अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी लोगों से घर पर ही रहने और मास्क पहनने की अपील की है।

Pratiksha RanawatMon, 19 Apr 2021 09:18 PM (IST)

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर इन दिनों तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना की दूसरी लहर ने एक बार फिर से एक साल पीछे कर दिया है। देशभर में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए हर कोई चिंतित है। दिल्ली और मुंबई की हलत देख हर कोई सहमा हुआ है। ऐसे में अभिनय की दुनिया की दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाली अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी लोगों से घर पर ही रहने और मास्क पहनने की अपील की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में एक लीडिंग एंटरटेनमेंट वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने हाथ जोड़ते हुए लोगों से अपील की है कि वो सभी फिलहाल घर पर ही रहें, मास्क पहनें और लोगों से दूरी बनाकर रखें। उर्मिला ने कहा, 'हमें अगले दो महीने तक सावधानी बरतनी होगी नहीं तो इससे आम आदमी को बहुत फर्क पड़ेगा। इसमें सामाजिक, धार्मिक और राजनीतिक लड़ाइयों को बीच में मत लाइये। सिर्फ इस पर ध्यान दीजिए कि हम इंसानियत के नाते लोगों की मदद कर सकें।'

आगे उर्मिला ने कहा, 'अपने पड़ोसियों, दोस्तों और रिश्तेदारों से मत मिलिए। अपनी सलामती और उनकी सलामती के लिए। अभी लोगों से दूरी बनाकर रखिए और अपने लिए चीजों को सही कीजिए। अभी ये वक्त नहीं है लोगों से मिलने का, अपने दोस्तों से कहने में मत शर्माइये कि अभी आप उनसे नहीं मिल सकते। कोरोना अब हवाओं में है इसलिए तेजी से फैल रहा है।'

इसके साथ ही उर्मिला ने फिटनेस फ्रीक सेलेब्स का उदाहरण देते हुए कहा कि इन्हें हो सकता है तो आपको क्यों नहीं। उर्मिला ने कहा कि अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, कृति सेनन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट जैसे फिटनेस फ्रीक लोगों को कोरोना हो सकता है तो किसी को भी हो सकता है। इसलिए अपना ध्यान रखें।

गौरतलब है कि कोरोना की दूसरी लहर पहली के मुकाबले ज्यादा घातक साबित हो रही है। देशभर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। साथ ही साथ मौत की दर भी बढ़ रही है। हालांकि राहत इस बात की है लोग जल्दी ही बीमारी से रिकवर भी हो रहे हैं। लेकिन देश के हालात इस समय काफी नाजुक बने हुए हैं। जिसकी वजह से कई राज्यों में लॉकडाउन बी लगाया गया है।

भोजपुरी लिरिसिस्ट श्याम देहाती का निधन, दो दिन पहले ही हुए थे कोरोना पॉजिटिव

 

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.