खुले बटन वाली पैंट पहनकर एयरपोर्ट पहुंचीं उर्फी जावेद, ट्रोल्स बोले- शर्म नहीं आती आपको

बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में हैं। इस बार उर्फी का आउटफिट तो बहुत ट्रेंडी था पर अपनी पैंट के साथ जो उन्होंने ट्विस्ट दिया वो लोगों को कुछ खास पंसद नहीं आया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 10:34 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 10:34 AM (IST)
खुले बटन वाली पैंट पहनकर एयरपोर्ट पहुंचीं उर्फी जावेद, ट्रोल्स बोले- शर्म नहीं आती आपको
Iamge Source: Viral Bhayani Social Media post

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस का कुछ हटके ड्रेस सेंस उन्होंने ट्रोल्स के निशाने पर ला देता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। उर्फी का आउटफिट तो बहुत ट्रेंडी था पर अपनी पैंट के साथ जो उन्होंने ट्विस्ट दिया वो लोगों को कुछ खास पंसद नहीं आया।

दरअसल हाल ही में उर्फी को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। हमेशा की तरह ही उर्फी काफी अलग अंदाज में नजर आईं और पैपराजी से खूब बातचीत की। उर्फी ने क्रॉप टॉप के साथ ही साथ चैक पैंट पहनी थी, हालांकि उनकी पैंट का बटन खुला हुआ था। जिसके चलते वो सोशल मीडिया पर काफी हॉट टॉपिक बनी हुईं हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

उर्फी जावेद अपनी इस ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं। यूजर्स इसे लेकर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा कि, ' ये कौन सा फैशन है'। वहीं दूसरे ने कमेंट किया 'अगर बटन बंद कर लेती तो क्या हो जाता'। तो किसी का मानना है कि 'ड्रेसिंग सेंस ही नहीं है इस लड़की को बिलकुल।' हालांकि लोगों ने चुटकी लेते हुए उनका बचाव भी किया और लिखा- जल्दबाजी में शायद भूल गईं होंगी, कोई टेलर बुला दो'।

ये पहली बार नहीं इससे पहले भी उर्फी अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हो चुकीं हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ड्रेस को लेकर लोगों के रिएक्शन पर भी उर्फी अपनी सफाई दे चुकीं हैं। ई-टाइम्स से बातचीत में उर्फी ने कहा था, 'मेरे पास कपड़ों से ज्यादा भी बहुत कुछ है। लोग पता नहीं क्यों मेरे बारे में बात नहीं करते। मैं समझ चुकी हूं कि मैं चाहे कुछ भी पोस्ट करूं, लोगों को पास हमेशा कहने के लिए कुछ होता है। चाहें मैं बिकिनी में हूं या सलवार सूट मे, घटिया कमेंट हमेशा ही होते हैं।'

उर्फी जावेद ने आगे कहा, 'मैं लखनऊ की बहुत कंजर्वेटिव फैमिली में पली बढ़ी हूं, लेकिन इसके बाद भी कभी भी किसी को मेरे कपड़ों से कोई दिक्कत नहीं रही। आज मैं वो पहनती हूं जो मुझे पसंद है, मुझे अच्छा महसूस होता है और मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं। मैं उन जगहों से प्रेरित होती हूं, जहां मैं जाती हूं।' 

chat bot
आपका साथी