Udit Narayan Viral Video: मीटिंग के बीच में योगी की तारीफ में गाना गाने लगे उदित नारायण, सुनें- मितवा का 'योगी वर्जन'

Viral Video उत्तर प्रदेश में योगी सरकार एक फ़िल्म सिटी बनाने जा रही है। इसके लिए बॉलीवुड सेलेब्स के साथ मीटिंग की जा रही थी। इस मीटिंग के बीच में ही गायक उदित नारायण ने मितवा गाने का योगी वर्जन सुनाया। अब यह वीडियो वायरल हो गया है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 09:17 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 10:32 AM (IST)
Udit Narayan Viral Video: मीटिंग के बीच में योगी की तारीफ में गाना गाने लगे उदित नारायण, सुनें- मितवा का 'योगी वर्जन'
योगी आदित्यनाथ और उदित नारायण ( फोटो- फाइल )

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में मचे हंगामें के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्म सिटी बनाने की घोषणा की है। इस घोषण पर अमल करने के लिए योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्मी दुनिया के लोगों से एक मुलाकात की। इस दौरान बैठक में सिंगर उदित नारायण भी पहुंचे। उन्होंने सीएम योगी के लिए 'लगान' फ़िल्म के गाने 'मितवा' का नया वर्ज़न सुनाया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस मीटिंग में एक कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भाग लिया। इसमें राजू श्रीवास्तव, अशोक पंडित, कैलाश खेर, मनोज जोशी , नितिन देसाई, विनोद बच्चन और अनूप जलोटा जैसे कलाकार मीटिंग में मौजूद रहे। वहीं, रवि किशन, अनुपम खेर, सौंदर्या रजनीकांत, परेश रावल, अतुल अग्निहोत्री, सतीश कौशिक और मनोज मुंतशिर जैसे कलाकार वर्चुअली इस मीटिंग में शामिल हुए।

Udit Narayan singing for @myogiadityanath at the meeting of New Film City 😍😍💕 pic.twitter.com/7txN53bVhJ

— JP 🇮🇳 (@JPulasaria) September 22, 2020

Udit Narayan ji dedicate mitwa song to yogi ji.....as he met the leader to discuss the upcoming film city in up🤗🤗🤗🚩@IamRituKataria pic.twitter.com/jVm7NXssnC

— Royal Kapil Thakur (@kapilthakur8938) September 23, 2020

Udit Narayan singing during the brainstorming meeting for #FilmCity in Uttar Pradesh pic.twitter.com/t3zTysZLVK

— Rahul Choudhry (@choudhryrahul) September 22, 2020

दिल्ली के पास बनेगी फ़िल्म सिटी

सीएम ऑफ़िस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, दिल्ली से एक घंटे के दूरी पर यमुना एक्सप्रेस वे पास 1000 एकड़ जमीन को चिहिंत करने का आदेश दिया है। फ़िल्म सिटी को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'भारतीय सिनेमा को एक नया मंच मिले, यह समय की आवश्यकता है। इसमें प्रदेश सरकार पूरा सहयोग करेगी। हमारे मन में भारतीयता होनी चाहिए, हमें कहीं भी इसको अपने से इतर नहीं रखना। इस भाव के साथ हम कार्य करेंगे तो उत्तर प्रदेश सरकार इसमें भरपूर सहयोग करेगी।'

कंगना रनोट कर चुकी है समर्थन

उत्तर प्रदेश सरकार ने कुछ दिनों पहले ही इस बात की घोषणा की। घोषणा करने के ठीक बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट का बयान सामने आया कि देश में कई फ़िल्म सिटी की जरूरत है। बॉलीवुड एक दबदबे को कम किया जाना चाहिए। एक भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री बननी चाहिए, जिसमें अलग-अलग फ़िल्म सिटी होनी चाहिए। इसके अलावा कई और सेलेब्स भी इस कदम की तारीफ कर चुके हैं। 

( Inputs- PTI) 

chat bot
आपका साथी