Udhayanidhi Stalin ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, लोगों से किया टीकाकरण कराने का अनुरोध

देश में कोरोना की दूसरी लहर के बीच वैक्सीनेशन का कार्य भी युद्ध स्तर पर चल रहा है। वहीं फिल्म अभिनेता खुद को वैक्सीन लगवाने के बाद अपने फैंस और लोगों को वैक्सीन की डोज लगवाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:07 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:07 PM (IST)
Udhayanidhi Stalin ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, लोगों से किया टीकाकरण कराने का अनुरोध
Udhayanidhi Stalin get the first dose of Corona vaccine. photo source @Udhaystalin Twitter.

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में कोरोना की दूसरी लहर के बीच वैक्सीनेशन का कार्य भी युद्ध स्तर पर चल रहा है। वहीं फिल्म अभिनेता खुद को वैक्सीन लगवाने के बाद अपने फैंस और लोगों को वैक्सीन की डोज लगवाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

इसी बीच कॉलीवुड अभिनेता उदयनिधि स्टालिन ने गुरूवार को वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है। उन्होंने अपनी इस तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस फोटो में वो चेयर पर बैठकर वैक्सीन लगवा रहे हैं।

फोटो अपने ऑफिशियल ट्विटर पर पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘हमको इस घातक वायरस से बचाने के लिए वैक्सीनेशन ही एकमात्र तरीका है। मैंने कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है और मैं सभी से टीकाकरण कराने का अनुरोध करता हूं। हम इस लड़ाई को एक साथ जीतेंगे। मास्क पहनें, सोशल डिस्टेसिंग मैंटेंन करें, घर पर रहें, सुरक्षित रहें।’

Taking vaccination is the only way to protect us from the deadly virus. I have taken my first shot of the COVID-19 vaccine today. I request everyone to get vaccinated. We will win this fight together. Wear mask, stay at home, maintain social distance, be safe.

#vaccinated pic.twitter.com/D6B5qHXl47— Udhay (@Udhaystalin) May 12, 2021

अपको बता दें कि उदयनिधि स्टालिन तमिलनाडू के चेपक थिरूवल्लिकेनी से विधायक हैं और डीएमके की यूथ विंग के महासचिव भी हैं। वहीं गुरूवार को साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने चेन्नई के एक निजी अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज को लगवाया है। इस जानकारी को उनकी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर कर दी थी।

इससे पहले कमल हसन समेत कई बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघन सिन्हा, सोनू सूद, राधिका मदान, सोनाक्षी सिन्हा, रोहित शेट्टी, सलमान खान, हेमा मालिनी, सैफ अली खान, अनुपम खेर और पुलकित सम्राट जैसे कालकारों ने वैक्सीन की डोज को लगवाया है।

इसके अलावा बॉलीवुड सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर लगातार एनजीओं और कोविड पेशेंट्स के लिए काम करने वाले फाउंडेशन को आर्थिक सहयता कर लोगों से भी मदद करने की अपील कर रहे हैं। साथ ही कोविड प्रोटोकॉल्स को भी फॉलो करने का भी अनुरोध किया है।

chat bot
आपका साथी