कटरीना कैफ के साथ रोका होने की खबर पर विक्की कौशल ने दिया रिएक्शन, कहा- 'उसका भी समय आएगा...'

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। साथ ही दोनों एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:06 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:09 AM (IST)
कटरीना कैफ के साथ रोका होने की खबर पर विक्की कौशल ने दिया रिएक्शन, कहा- 'उसका भी समय आएगा...'
बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल, तस्वीर : magical_katrina/vickykaushal09

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। साथ ही दोनों एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। ऐसे में मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

बीते दिनों मीडिया में इस तरह की भी खबरें सामने आई थीं कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने गुपचुप तरीके से रोका सेरेमनी कर ली है और जल्द शादी करने वाले हैं। हालांकि बाद में विक्की कौशल के पिता और भाई सनी कौशल ने इन खबरों का खंडन किया था। अब खुद विक्की कौशल ने कटरीना कैफ के साथ रोका सेरेमनी होने वाली खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म उधम सिंह का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं।

ऐसे में उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान विक्की कौशल ने अपनी रोका सेरेमनी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मीडिया पर हंसते हुए कहा, 'इस तरह की खबर आपके एक करीबी दोस्त ने फैलाई कि मैं जल्द सगाई करने वाला हूं। जब समय सही होगा। उसका भी समय आएगा।' इसके अलावा हाल ही विक्की कौशल और कटरीना कैफ फिल्म उधम सिंह की स्क्रीनिंग में एक साथ शामिल हुए।

वहीं कटरीना कैफ ने विक्की कौशल की फिल्म उधम सिंह की भी तारीफ की है। उन्होंने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए तारीफ की। कटरीना कैफ ने लिखा, 'सुजीत सरकार के अच्छे विचार है। बहुत ही अच्छी फिल्म, बहुत ही अच्छी कहानी है। विकी कौशल बहुत अच्छे कलाकार है। वह ईमानदार है। यह कहानी दिल तोड़ने वाली है।'

इसके साथ उन्होंने टूटे दिल और जुड़े हाथ की इमोजी मोजी शेयर की। कटरीना कैफ को फिल्म की स्क्रीनिंग पर देखा गया था। इस अवसर पर उन्होंने स्कर्ट और टॉप पहन रखा था। बात करें विक्की कौशल की फिल्म उधम सिंह की तो यह फिल्म 16 अक्टूबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इस फिल्म का निर्देशन सुजीत सरकार ने किया है।  

chat bot
आपका साथी