Uddhav Thackeray ने पहली बार तोड़ी सुशांत सिंह के केस पर चुप्पी, ‘दुर्भाग्य है एक शख़्स की मौत पर राजनीति होती है’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पांच महीने बीत चुके हैं लेकिन अब भी उन्हें लेकर लोगों के बयान सामने आते रहते हैं। बीते पांच महीनों में सुशांत के केस पर बड़े से बड़े नेता और अभिनेताओं ने बयान दिया।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 12:25 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 01:18 PM (IST)
Uddhav Thackeray ने पहली बार तोड़ी सुशांत सिंह के केस पर चुप्पी, ‘दुर्भाग्य है एक शख़्स की मौत पर राजनीति होती है’
Photo Credit - Sushant Sing Rajput and Uddhav Thackeray

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पांच महीने बीत चुके हैं, लेकिन अब भी उन्हें लेकर लोगों के बयान सामने आते रहते हैं। बीते पांच महीनों में सुशांत के केस पर बड़े से बड़े नेता और अभिनेताओं ने बयान दिया। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से लेकर, नेता नगरी तक तमाम बड़े लोगों के बयान इस केस को लेकर सामने आए, लेकिन महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस मामले में बीते पांच महीने से चुप्पी साध रखी थी। जबकि सुशांत के केस की शुरुआती जांच कर रही मुंबई पुलिस को इस केस में काफी घेरा भी गया, लेकिन उद्धव ने तब भी कोई बयान नहीं दिया। पर अब महाराष्ट्र सीएम ने सुशांत के केस को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

शिवसेना के मुखपत्र सामना में उद्धव ठाकरे का इंटरव्यू छापा गया है। जिसमें उन्होंने सुशांत की मौत पर राजनीति करने वालों पर निशाना साधा है। इंटरव्यू में उद्धव ने कहा, ‘मैं क्या कह सकता हूं, इस घटना के प्रति मैं सहानुभूति रखता हूं। दुर्भाग्य है कि एक शख्स की जान चली जाती है और आप उसकी मौत पर राजनीति करते हैं? आप एक शख़्स की मौत पर राजनीति करना चाहते हैं? और कितना नीचे गिरने चाहते हैं आप? ये राजनीति का सबसे खराब स्तर है। अगर आप ख़ुद को मर्द कहलवाना पसंद करते हैं तो मर्द बनिए। क्या आप एक मृत व्यक्ति की मौत पर राजनीति कर के दो मिनट की शोहरत पाना चाहते हैं? क्या यही आपका असली व्यक्तित्व है?

कंगना को लेकर कहा...

सुशांत केस दौरान कंगना और महाराष्ट्र सरकार में भी कफी ठन गई थी। जब कंगना के मुंबई ऑफ़िस में अवैध निर्माण के आरोपों को लेकर बीएमसी ने तोड़फोड़ की कार्रवाई की तो एक्ट्रेस ने उद्धव ठाकरे पर काफ़ी तीख़ी टिप्पणियां की थीं। मगर, उद्धव ठाकरे ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी और अब भी वो कंगना को लेकर कुछ नहीं बोलना चाहते। इंटरव्यू में जब कंगना का नाम लिये बगैर ठाकरे से कंगना रनोट संग विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। इस बारे में बात करने के लिए उनके पास वक़्त भी नहीं है। जब एक्ट्रेस द्वारा मुंबई को लेकर की गयीं टिप्पणियों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह मुंबईकर का अपमान है और लोग इसका राजनीतिकरण करना चाहते हैं।  

chat bot
आपका साथी