Twinkle Khanna ने शुरू अपनी चौथी बुक की तैयारियां, शेयर किया वर्क स्पेस का फोटो

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अब अपनी चौथी बुक को लेकर काम शुरू कर किया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर वर्क स्पेस की एक फनी तस्वीर शेयर कर दी है जिसमें वो वर्क स्पेस का मतलब समझा रही हैं।

Nitin YadavTue, 21 Sep 2021 11:45 AM (IST)
Twinkle Khanna started preparations for her fourth book. photo source @twinklerkhanna instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री से राइटर बनी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर देश के समसमायिक मुद्दों पर भी अपनी राय व्यक्त पेश करती हैं। अब उन्होंने अपनी चौथी बुक को लेकर काम शुरू कर किया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर वर्क स्पेस की एक तस्वीर शेयर कर दी है। इस फोटो में अभिनेत्री ने अपने लैपटॉप के आगे बैठकर पेटिंग ब्रश से मूंछ बनाती दिख रही हैं। साथ ही फोटो को एक व्हाइट बोर्ड भी दिख रहा है।

फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘एक वर्क स्पेस का मतलब होता है कि मैं उसके पेंटब्रश के साथ घूम सकती हूं और बुक नंबर 4 पर काम करते हुए नकली मूंछें बना सकती हूं’। हाल में उन्होंने एक बुक की तस्वीर शेयर की थी।

इस बुक के फोटो को शेयर कर उन्होंने इस बुक को पढ़ने का कारण भी बताया है। बुक शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘जो मां भारत की मांओं से दूर हैं और जो बेटियां अपने विश्वास से बंधी है। वो केवल कार्य है, बुकर प्राइज के लिए शॉर्टलिस्ट हुआ ये उपन्यास बेहद प्रभावशाली है। पहले वक्य में मैं ये कहूं कि मेरी मां के दुख ने मुझे कभी खुशी नहीं दी तो मैं झूठ बोलूंगी और आप इस बुक को आखिरी पेज तक नहीं छोड पाते हो’।

आपको बता दें कि अक्सर न्यूज पेपर और व्लॉग्स पर अपने कॉलम लिखती रहती हैं। अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना मिसेज फनीबोन्स, द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पजामा आर फॉरगिविंग जैसी बुक भी लिख चुकी हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.