ट्विंकल खन्ना ने बताई शादीशुदा जिंदगी की सच्चाई, कैसे बात करते- करते बहस हो जाती है शुरू

ट्विंकल भी समय- समय पर अपने और अक्षय के रिश्ते के बारे में बातें करती हैं। अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ शादी की सच्चाई शेयर की है। कैसे देखते ही देखते पति- पत्नी की बातचीत बहस में तब्दील हो जाती है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:03 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 07:25 AM (IST)
ट्विंकल खन्ना ने बताई शादीशुदा जिंदगी की सच्चाई, कैसे बात करते- करते बहस हो जाती है शुरू
अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के पावल कपल में शुमार रहते हैं। ट्विंकल और अक्षय की जोड़ी को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। इन दोनों की जोड़ी कई लोगों को प्रेरित भी करती है। वहीं ट्विंकल भी समय- समय पर अपने और अक्षय के रिश्ते के बारे में बातें करती नजर आती हैं। अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ शादी की सच्चाई शेयर की है। कैसे देखते ही देखते पति- पत्नी की बातचीत बहस में तब्दील हो जाती है।

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अभिनेत्री अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो बी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के सा थ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें ट्विंकल खन्ना की भांजी ने क्लिक की हैं। ये तस्वीरें ट्विंकल और अक्षय की कैंडिड फोटोज हैं जिसमें दोनों आपस में बातचीत कर रहे हैं। लेकिन फोटोज को आगे बढ़ाने पर पता चलता है कि दोनों के बीच की बातें कब बहस में तब्दील हो गईं पता ही नहीं चला।

ट्विंकल ने ये तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, 'जब हम चैट कर रहे थे तब भांजी ने कई तस्वीरें लीं और मुझे लगता है कि हमारी यह बातचीत एक शादी की विभिन्न अवस्थाओं की ओर इशारा करती है। आप अपनी सबसे अच्छी मुस्कान के साथ शुरुआत करते हैं और समय के साथ इसमें गिरावट आती रहती है। आखिरी तस्वीर में मैं उसे डराने की कोशिश कर रही हूं। लेकिन इसके साथ ही मैं अपनी कॉफी पर भी फोकस कर रही हूं। जब वी मेट से लेकर व्हॉट द हैक तक।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल और अक्षय की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। सभी लोग कमेंट कर इसे इन दोनों की सफल शादी का राज बता रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपने परिवार के साथ लंदन में हैं। अक्षय यहां अपनी फिल्म 'सिंडरेला' की शूटिंग के लिए गए हैं। बीते दिनों अक्षय की मां अल्का भाटिया का निधन हो गया था उस समय अक्षय शूटिंग छोड़ मुंबई लौट गए थे। जिसके बाद वो अपने पूरे परिवार के साथ एक बार फिर से लंदन पहुंच गए हैं।

chat bot
आपका साथी