Twinkle Khanna ने शेयर की बेटी नितारा की फोटो, बच्चों को बताया मास्क सुपरहीरो

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर देश के समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करते रहते है। अब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बेटी नितारा का एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन करती नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:33 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:33 AM (IST)
Twinkle Khanna ने शेयर की बेटी नितारा की फोटो, बच्चों को बताया मास्क सुपरहीरो
Twinkle Khanna shares photo of daughter Nitara. photo source @twinklerkhanna instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने बेटी नितारा की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें नितारा कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन करती नजर आ रही हैं।

नितारा के इस फोटो को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने इस मुश्किल वक्त में बच्चों की जमकर तारीफ की है और उन्हें मास्क सुपरहीरो बताया है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘द न्यू न्यॉर्मल, बालकनी जंगल बन रही है और हमारे सभी बच्चे मास्क सुपरहीरो में बदल गए हैं! मैं इस बात से अचंभित हूं कि बच्चे घर के गेट से बाहर निकलते ही मास्क लगाना नहीं भूलते।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

उन्होंने आगे लिखा, 'ये बदलाव उनकी मस्ती में कमी है और ये हमें आशा, खुशी देते हैं। साथ ही मुश्किल वक्त में हमारी मदद करते हैं और हमें हंसाने के लिए क्रैकपॉट्स की तरह व्यवहार करते हैं।’

इस तस्वीर में नितारा व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ डार्क सनग्लास और मास्क लगा कर पोज देती नजर आ रही हैं। नितारा की इस फोटो को सोशल मीडिया पर ट्विंकल और अक्षय कुमार के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर की कोरोना से निपटने के लिए बनाए गए एनजीओ को एक करोड़ रुपए दान किए थे। तो वहीं ट्विंकल खन्ना ने लोगों को बताया था कि उन्होंने 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था की है। उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वह आगे आए और जरूरतमंदों की सहायता करें।

वहीं उनके अलावा सोनू सूद, सलमान खान, रवीना टंडन, अजय देवगन जैसे कई बड़े सेलेब्स ने कोविड-19 में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए कई एनजीओ के साथ मिलकर कोविड महामारी में लोगों के लिए काम कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी