Twinkle Khanna ने बेटी नितारा के साथ शेयर की क्यूट फोटो, समझाया योग का महत्व

ट्विंकल खन्ना ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर अपनी बेटी नितारा की एक क्यूट तस्वीर साझा की है। इस थ्रोबैक फोटो में अभिनेत्री पार्क में बैठकर अपनी के साथ बैठकर प्राणायाम कर रही हैं।

Nitin YadavMon, 21 Jun 2021 06:51 PM (IST)
Twinkle Khanna shared a cute photo with daughter Nitara, explained the importance of yoga, Photo: @twinklerkhanna

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपनी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। साथ ही अभिनेत्री देश के तमाम समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर अपनी बेटी नितारा की एक क्यूट तस्वीर साझा की है।

इस थ्रोबैक फोटो में अभिनेत्री पार्क में बैठकर अपनी के साथ बैठकर प्राणायाम कर रही हैं। इस फोटो को ट्विंकल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘मैंने हमेशा कहा है कि दिन में एक बार प्राणायाम से मेरे अंदर के वेयरवोल्फ को दूर रहते हैं। मेरे अभ्यास के दौरान मेरे द्वारा किए गए संकल्प ही मेरे जीवन की दिशा को निर्धारित करते हैं।’

ट्विंकल और नितारा की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फादर्स डे के मौके पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में नितारा अक्षय कुमार का एक प्लेट से कलर लगा रही हैं। फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर ट्विंकल खन्ना ने लिखा, ‘वो उसकी दीवार है। वह उसको पकड़कर खड़ा होने सीखती है। वो आंखों से दुनिया देखती है।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘वो उस दिन का इंतजार कर रहा है जब वो ऊचाईयों को छूएगी औऱ अपने लिए दीवार बन जाएगी।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो अभिनेता इस साल कई फिल्म में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो फिल्म बच्चन पांडे में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन भी अहम रोल प्ले करती दिखेगी। साथ ही अभिनेता फिल्म ‘बेल बॉटम’, ‘राम सेतु’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ में नजर आने वाले हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.