Twinkle Khanna ने बेटे आरव के साथ शेयर की क्यूट फोटो, देखें वायरल फोटो

अभिनेत्री से राइटर बनी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लंदन से बेटे आरव के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें आरव उन्हें फॉरहैड पर किस कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 06:22 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 07:20 AM (IST)
Twinkle Khanna ने बेटे आरव के साथ शेयर की क्यूट फोटो, देखें वायरल फोटो
Twinkle Khanna share cute photo with son Aarav. photo source @instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री से राइटर बनी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर देश के समसमायिक मुद्दों पर भी अपनी राय व्यक्त पेश करती हैं और अपने परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लंदन से बेटे आरव के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें आरव उन्हें फॉरहैड पर किस कर रहे हैं।

तस्वीर को ट्विंकल खन्ना ने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस फोटो में ट्विंकल बेटे से मिलकर बेहद खुश नजर आ रही हैं। फोटो को सोशल पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, रविवार की सुबह वास्तव में विशेष है क्योंकि मुझे अपने बेटे को उसके प्यारे कैंपस में मिली हूं और हम साथ में नाश्ता किया है। मां बेटे की इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस उनकी तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

हाल ही में उन्होंने अपने वर्क स्पेस की तस्वीर शेयर कर जानकारी दी थी कि उन्होंने अपनी चौथी बुक की तैयारियां शुरु कर दी है। इस फोटो में अभिनेत्री ने अपने लैपटॉप के आगे बैठकर पेटिंग ब्रश से मूंछ बनाती दिख रही हैं। साथ ही फोटो को एक व्हाइट बोर्ड भी दिख रहा है।

बता दें कि अक्सर न्यूज पेपर और व्लॉग्स पर अपने कॉलम लिखती रहती हैं। अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना मिसेज फनीबोन्स, द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पजामा आर फॉरगिविंग जैसी बुक भी लिख चुकी हैं। आपको बता दें कि लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बाद ट्विंकल खन्ना ने अभिनेता अक्षय कुमार 17 जनवरी साल 2001 में शादी रचाई। दोनों के बच्चे आरव और नितारा हैं।

chat bot
आपका साथी