The Zoya Factor: ट्विंकल खन्ना ने क्यों बदलवा दी आरव के सोने की दिशा, वीडियो में किया दिलचस्प खुलासा

The Zoya Factor फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए सोनम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के वीडियो शेयर कर रही हैं जिनमें वो अपने लकी चार्म या अंधविश्वासों के बारे में बात करते नज़र आ रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 06:49 PM (IST) Updated:Wed, 18 Sep 2019 07:39 AM (IST)
The Zoya Factor: ट्विंकल खन्ना ने क्यों बदलवा दी आरव के सोने की दिशा, वीडियो में किया दिलचस्प खुलासा
The Zoya Factor: ट्विंकल खन्ना ने क्यों बदलवा दी आरव के सोने की दिशा, वीडियो में किया दिलचस्प खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की बेटर हाफ़ ट्विंकल खन्ना काफ़ी ह्यूमरस हैं और सोशल मीडिया में उनकी पोस्ट को काफ़ी लाइक किया जाता है। ट्विंकल अक्सर दिलचस्प बातें शेयर करती रहती हैं। अब ट्विंकल ने अपनी एक मज़ेदार आदत का खुलासा किया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

सोनम कपूर की फ़िल्म द ज़ोया फैक्टर 20 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है, जिसकी कहानी क्रिकेट और किस्मत के कनेक्शन पर आधारित है। सोनम फ़िल्म में ज़ोया सोलंकी नाम का किरदार निभा रही हैं, जिसे क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म मान लिया जाता है। फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए सोनम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के वीडियो शेयर कर रही हैं, जिनमें वो अपने लकी चार्म या अंधविश्वासों के बारे में बात करते नज़र आ रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसके बारे में बात कर चुके हैं और अब ट्विंकल खन्ना ने अपने अनोखे विश्वास का खुलासा किया है। 

इस वीडियो में ट्विंकल बता रही हैं कि उनका लकी चार्म एक डाउनलोडेड कंपास एप है। ट्विंकल इंग्लैंड में हैं और जब उन्होंने अपने बेटे आरव के सोने की जगह देखी तो पूछा कि क्या उनका सिर सही दिशा में है। ट्विंकल ने कंपास निकाला और चेक किया कि आरव का सिर उत्तर दिशा में था। इसके बाद ट्विंकल ने उनके तकिये की दिशा बदलवा दी। ट्विंकल कहती हैं कि वो भारत से बाहर हो सकती हैं, लेकिन वास्तु से नहीं। 

Thank you @mrsfunnybones for sharing your superstitions with us! May the luck be with you.#WhatsYourLuckyCharm #TheZoyaFactor pic.twitter.com/x2KjBSUFRp

— Sonam K Ahuja (@sonamakapoor) September 17, 2019

द ज़ोया फैक्टर का निर्देशक अभिषेक शर्मा ने किया है। फ़िल्म में सोनम के साथ दुल्कर सलमान लीड रोल में हैं, जो एक क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं। फ़िल्म की कहानी अनुजा चौहान के इसी नाम से आये नॉवल से ली गयी है। द ज़ोया फैक्टर के साथ पल पल दिल के पास और संजय दत्त की प्रस्थानम भी रिलीज़ हो रही हैं। 

chat bot
आपका साथी