पति अक्षय कुमार की वजह से अरेस्ट हो चुकी हैं ट्विंकल खन्ना, फैशन शो के दौरान कराया था ये काम

अक्षय और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड के सफल स्टार्स की जोड़ियों में गिनी जाती है। इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं दोनों एक साथ एक जिंदगी के कई बसंत हंसते-खेलते बिताए हैं। आज अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की मैरिज एनिवर्सरी है।

Priti KushwahaThu, 17 Jun 2021 11:13 AM (IST)
Photo Credit- Actress Twinkle Khanna Instagram Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री में अपनी हिट फिल्मों के साथ ही अपनी फिट बॉडी के लिए भी जाने जाते हैं। अक्षय उन स्टार्स में हैं जो न सिर्फ अपनी प्रोफेशन लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। अक्षय और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड के सफल स्टार्स की जोड़ियों में गिनी जाती है। इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं दोनों एक साथ एक जिंदगी के कई बसंत हंसते-खेलते बिताए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार अक्षय कुमार की वजह से उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना को अरेस्ट होना पड़ा था।

दरअसल, ये मामला उस वक्त का है जब एक अक्षय कुमार ने एक फैशन शो ईवेंट में रैंप वॉक किया था। ट्विंकल खन्ना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय ने उन्हें कॉल करके कहा कि जब वो वॉक करते हुए मेरे पास आएंगे तो मैं उनकी जींस का ऊपर वाला बटन खोल दूं, क्योंकि उस जींस का नाम ही 'अनबटन्ड' था। ट्विंकल ने आगे कहा कि मैंने ऐसा करने से इनकार कर दिया था। लेकिन वह नहीं माने और वॉक करते हुए मेरे सामने आकर खड़े हो गए और इशारे से बटन बंद खोनले के लिए कहा। जब मैंने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़कर बटन खुुलवाया।

ट्विंकल खन्ना ने आगे कहा कि उसी के अगले ही दिन ही अक्षय को पद्मश्री सम्मान मिलना था। वहीं जब दोनों इस सम्मान को प्राप्त करने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे तो मां डिंपल कपाड़िया का मैसेज आया कि पुलिस के पास तुम्हारा अरेस्ट वॉरंट है। पुलिस तुम्हें ढूंढ रहे हैं।

यही नहीं ट्विंकल ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि वो केस आज भी चल रहा है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.