Coronavirus से अक्षय कुमार ने जीती जंग, पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बताया अब कैसा है अभिनेता का हाल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी है। अभिनेता ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। बीते दिनों वह इस महामारी की चपेट में आ गए थे। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 03:27 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 03:27 PM (IST)
Coronavirus से अक्षय कुमार ने जीती जंग, पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बताया अब कैसा है अभिनेता का हाल
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना, Instagram : twinklerkhanna

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी है। अभिनेता ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। बीते दिनों वह इस महामारी की चपेट में आ गए थे। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अक्षय कुमार के ठीक होने की जानकारी उनकी पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अक्षय कुमार के ठीक होने के बारे में बताया है।

ट्विंकल खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मोनोक्रोम कैरिकेचर में कपल की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अक्षय कुमार की सेहत की जानकारी दी है। ट्विंकल खन्ना ने तस्वीर के पोस्ट में लिखा कि सब ठीक है और उन्हें (अक्षय कुमार ) वापस देखकर अच्छा लग रहा है। सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना का यह पोस्ट वायरल हो रहा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

अभिनेत्री और अक्षय कुमार के फैंस उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अभिनेता के ठीक होने पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों अक्षय कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक नोट साझा किया था। जिसमें अभिनेता ने अपने करीबियों को भी कोरोना की जांच करवाने की अपील की जो बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे।

🙏🏻 pic.twitter.com/w9Q7m54BUN— Akshay Kumar (@akshaykumar) April 4, 2021

अक्षय कुमार ने नोट में लिखा था, 'मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं। मैं सभी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर में ही क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी उपायों का पालन कर रहा हूं।' अभिनेता ने अपने करीबियों से कोरोना वायरस की जांच करवाने और अपना ख्याल रखने की अपील करते हुए नोट में आगे लिखा, 'मैं उन सभी से अपने कोरोना वायरस की जांच करवाने और ख्याल रखने की अपील करता हूं जो बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। एक्शन में जल्द वापसी होगी।'

आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी बहुचर्चित फिल्म रामसेतु की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। वहीं बात करें फिल्मी सितारों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की तो, अब तक रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कार्तिक आर्यन, आर माधवन, परेश रावल, मिलिंद सोमन, रमेश तैरानी, सातीश कौशिक, साउथ इंडियन अभिनेत्री बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली समेत कई नामी स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी