Akshay Kumar को लेकर आखिर पत्नी ट्विकल खन्ना ने क्यों कहा- उन्हें बस मेरा खून उबालना आता है

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का एक मजेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ट्विंकल पति अक्षय को लेकर कहती हैं कि उन्हें सिर्फ मेरा खून उबालना आता है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 09:28 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 08:59 AM (IST)
Akshay Kumar को लेकर आखिर पत्नी ट्विकल खन्ना ने क्यों कहा- उन्हें बस मेरा खून उबालना आता है
Twinkle Khanna Akshay Kumar Interesting Video Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और उनकी पत्नी एक्ट्रसे ट्विंकल खन्ना की जोड़ी ​को काफी पसंद किया जाता है। दोनों पति-पत्नी होने के साथ ही एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की टांग खींचते देखा जाता है। उनकी ये खट्टी मीठी नोकझोंक उनके फैंस को भी पसंद आती है। इसी बीच अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का एक मजेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ट्विंकल पति अक्षय को लेकर कहती हैं कि उन्हें सिर्फ मेरा खून उबालना आता है।

ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उनके साथ पति अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों स्टार कपल बच्चों के मजेदार सवालों के जवाब काफी मजेदार तरीके से दे रहे हैं। वीडियो में दोनों से सवाल किया गया कि घर का बेस्ट शेफ कौन है। यह सवाल सुनते ही ट्विंकल अपने चेहरा छिपा लेती हैं। इसके बाद दोनों बताते हैं कि उनके घर में बेस्ट शेफ उनका बेटा आरव है। अक्षय ने खुद को दूसरा बेस्ट शेफ बताया। इस सवाल के जवाब में ट्विंकल फटाक से कहती हैंं, 'इन्हें बस मेरा दिमाग फ्राई करना आता है, मेरा खून उबालना आता है।' 

वहीं इसी दौरान एक बच्चा सवाल करता है कि क्या कभी उन्होंने खाना खिलाने के लिए डरावनी कहानियां सुनाई थीं। इस पर ट्विंकल ने यह भी बताया कि जब आरव छोटा था तब वह उसे कहती थीं कि अगर वह खाना नहीं खाएगा तो मटन लेडी आएगी और उसकी उंगली काट कर ले जाएगी। फिर वो मटन लेडी उन उंगलियों को फ्र्रा करके जुहू मार्केट में बेचती है। ये बात सुनकर आरव काफी वक्त पर फ्रेंच फ्राइज नहीं खाते थे।  

ये बात सुनकर अक्षय ने कहा कि यह बिल्कुल गलत है। इस तरह आपको बच्चों को डराना नहीं चाहिए। इसके बाद अक्की कहते हैं कि भगवान का शुक्र है कि मेरी बेटी नितारा काफी समझदार है। वह ट्विकंल की इस तरह की बातों को नहीं सुनती है।

chat bot
आपका साथी